Muzaffarpur: आशुतोष शाही हत्याकांड में 3 नामजद आरोपी गिरफ्तार, पीड़ित परिवार ने मांगी प्रशासन से सुरक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1794638

Muzaffarpur: आशुतोष शाही हत्याकांड में 3 नामजद आरोपी गिरफ्तार, पीड़ित परिवार ने मांगी प्रशासन से सुरक्षा

मुजफ्फरपुर के प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड में पुलिस ने नामजद 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें से 2 लोगों को देर शाम न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. दूसरी ओर इस घटना से दहशत में पीड़ित परिवार ने प्रशासन से सुरक्षा देने की मांग की है.

फाइल फोटो

Ashutosh Shahi Murder Case: बिहार के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड में मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने हत्याकांड में नामजद आरोपियों में 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस केस में वैशाली जिला के लालगंज थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी विक्रांत शुक्ला उर्फ विक्कू शुक्ला के साथ नगर थाना क्षेत्र के इमामगंज चांदकोठी कैंपस निवासी शेरू अहमद को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने आशुतोष शाही की पत्नी दीपांदिता के बयान पर आधा दर्जन नामजद और दर्जनों अज्ञात लोगों पर FIR दर्ज की है. वकील कासिम हुसैन उर्फ डॉलर साहब, कुख्यात अपराधी मंटू शर्मा, प्रॉपर्टी डीलर विक्रांत शुक्ला उर्फ विक्कू शुक्ला,शेरू अहमद, गोविंद कुमार और रंजय उर्फ ओमकार सिंह पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है. इन लोगों पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है. पुलिस अब सभी की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. 

मुजफ्फरपुर के सीनियर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि नामजद प्राथमिकी अभियुक्त अधिवक्ता कासिम हुसैन उस डॉलर साहब का भी नाम है. उनका पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है. जबकि शेरू अहमद और प्रॉपर्टी डीलर बिक्कू शुक्ला को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है. एसएसपी ने बताया कि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए नगर डीएसपी राघव दयाल के नेतृत्व में डीआईयू और एसटीएफ की 6 टीमें छापेमारी कर रही हैं. अपराधियों की तलाश में बिहार समेत उत्तर प्रदेश के भी कई जिलों में छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- कोयला चोरी रोकने गए CISF जवानों से भिड़े ग्रामीण, बवाल में दोनों पक्षों से कई घायल

बता दें कि मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार (21 जुलाई) की शाम को प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही सहित 4 लोगों को गोलियों से भून दिया था. घटना को वकील कासिम हुसैन उर्फ डॉलर साहब के घर पर अंजाम दिया गया था. अपराधी वकील के घर में पहले से बैठे थे और जैसे ही आशुतोष शाही वकील के घर पहुंचे, बदमाशों ने फायरिंग खोल दी. इस घटना में आशुतोष शाही की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके दो निजी बॉडीगार्ड्स ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं वकील कासिम हुसैन उर्फ डॉलर साहब अभी भी अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे हैं. घायल वकील का पुलिस सुरक्षा में इलाज कराया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- शराब तस्कर को छुड़ाने के लिए ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला, फिर हुआ कुछ ऐसा

उधर आशुतोष शाही के हत्या से सहमे परिजनो ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है. आशुतोष शाही के साले गौरव मिश्रा ने एसएसपी राकेश कुमार से मुलाकात करके जल्द से जल्द कार्रवाई करने की गुहार लगाई. गौरव मिश्रा ने बताया कि हम लोग सुरक्षा को लेकर एसएसपी से मिले हैं. अब हमारी जान को भी खतरा है. इसके अलावा हमने इस मामले में 6 लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है. 

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news