फाइनेंस कंपनी से 7 मिनट में 8 लाख से अधिक रुपये की लूट, कर्मियों और गार्ड को बनाया बंधक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2102370

फाइनेंस कंपनी से 7 मिनट में 8 लाख से अधिक रुपये की लूट, कर्मियों और गार्ड को बनाया बंधक

Gaya Crime: गया जिला के खिजरसराय में थाना क्षेत्र के धुरा में स्थित उत्कर्ष स्माल माइक्रो फाइनेंस बैंक में आज शुक्रवार को सुबह में तकरीबन 10 बजकर 5 मिनट पर चार की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े 8 लाख 46 हजार रुपये लूट लिया.

फाइनेंस कंपनी में लूट

गया:Gaya Crime: गया जिला के खिजरसराय में थाना क्षेत्र के धुरा में स्थित उत्कर्ष स्माल माइक्रो फाइनेंस बैंक में आज शुक्रवार को सुबह में तकरीबन 10 बजकर 5 मिनट पर चार की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े 8 लाख 46 हजार रुपये लूट लिया. अपराधियों की तस्वीरे बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. मामला की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि दो बाइक पर चार अपराधी बैंक में घुसे और पहले बैंक कर्मी को हथियार के बल पर बंधक बनाया उसके बाद 8 लाख 46 हजार रुपये की लूट कर भागने में सफल रहा.

वहीं नीमचक बथानी एसडीपीओ प्रकाश कुमार ने बताया कि खिजरसराय मार्केट उत्कर्ष बैंक है. जिसमें 11 बजे लगभग में दो बाइक पर सवार हो कर चार अपराधी आये और बैंक में उपस्थित गार्ड और दो कर्मी को बंधक बना कर बाथरूम में बंद कर दिया. इसके बाद उन्होंने काउंटर पर रखा हुआ 8 लाख 46 हजार रुपया हथियार के बल पर लूट कर भाग गए. इसमे हमलोग कार्यवाई कर रहे हैं जल्द ही इस पर कुछ न कुछ पॉजिटिव रिजल्ट मिलेंगे. फाइनेंस कंपनी के कर्मियों और गार्ड से फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

पास में और अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. लूट की घटना के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बताया जा रहा है कि लूट की घटना को अंजाम देने वाला बदमाशों ने पहले ही बैंक की रेकी कर ली थी. आज यानी शुक्रवार को जैसे ही फाइनेंस कंपनी का कार्यालय खुला तो सबने हथियार लेकर धावा बोल दिया. बैंक में तैनात गार्ड जब तक कुछ समझ पाता तब तक बदमाशों ने सबको बंधक बना लिया.

इनपुट- पुरूषोत्तम कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar TRE 2024: बिहार टीचर भर्ती के तीसरे चरण के लिए 10 फरवरी से करें अप्लाई, 80000 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी

Trending news