Banka Crime News: बहनोई ने साले को मारी गोली, बाइक को लेकर था विवाद, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2010589

Banka Crime News: बहनोई ने साले को मारी गोली, बाइक को लेकर था विवाद, जानें पूरा मामला

Banka Crime News: बिहार के बांका जिले के फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के झाझा गांव में एक बहनोई ने अपने साले को गोली मार दी. ये मामला बीते दिन गुरुवार, 13 दिसंबर देर शाम का हैं. 

Banka Crime News: बहनोई ने साले को मारी गोली, बाइक को लेकर था विवाद, जानें पूरा मामला

बांका: Banka Crime News: बिहार के बांका जिले के फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के झाझा गांव में एक बहनोई ने अपने साले को गोली मार दी. ये मामला बीते दिन गुरुवार, 13 दिसंबर देर शाम का हैं. गोली लगने से साला गंभीर रूप से जख्मी हो गया और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. 

बाइक को लेकर दोनों में था विवाद
जानकारी के अनुसार, फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के झाझा गांव के रामानंद यादव के पुत्र अमित यादव ने अपने बहनोई शंभूगंज थाना क्षेत्र के मंझयांय गांव के विजय यादव के पुत्र सूरज यादव के नाम से एक बाइक खरीदी थी. 

बहनोई ने साले को मारी गोली 
परिजनों ने बताया कि बहनोई द्वारा बाइक मांगने को लेकर दोनों के बीच मोबाइल पर काफी विवाद हुआ. इसके बाद सूरज यादव अपने घर से ससुराल के लिए निकला और अमित भी गांव से बाहर निकला. गांव के मोड़ पर आते ही दोनों का आमना-सामना हुआ. जिसके बाद बहनोई सूरज यादव ने साले के सिर में गोली मार दी. जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

मौत के बाद परिजनों में मचा कोहराम 
घटना की सूचना मिलने पर अमित की मां अपने परिजनों के साथ वहां पहुंचीं और उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल अमरपुर लाया. जहां डॉक्टर पंकज कुमार ने उसकी जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने बताया कि मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था. युवक की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

आरोपी बहनोई गिरफ्तार
वहीं बांका एसडीपीओ विपीन बिहारी ने बताया कि मामले की जांच करते हुए आवेदन के आधार पर दोषी बहनोई सुरज यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. 
इनपुट- बीरेंद्र कुमार 

यह भी पढ़ें- Bihar News: पटना एयरपोर्ट का नया टर्मिनल भवन अप्रैल 2024 तक हो जाएगा तैयार, 1209 करोड़ की लागत से हो रहा निर्माण

Trending news