Harsh Firing: बेगूसराय में हर्ष फायरिंग पर लगाम नहीं, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2016941

Harsh Firing: बेगूसराय में हर्ष फायरिंग पर लगाम नहीं, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

Harsh Firing: वायरल वीडियो एक शादी समारोह का है. जिसमें एक युवक ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग करते नजर आ रहा है. ये वीडियो 14 दिसंबर का बताया जा रहा है. जानकरी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर गांव में एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग हुई थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Harsh Firing: बेगूसराय में जिला प्रशासन की लाख बंदिशों के बावजूद भी हर्ष फायरिंग के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. पुलिस की सख्ती के बाद भी लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर गांव से सामने आया है. यहां एक शादी समारोह में जमकर हर्ष फायरिंग की गई. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने पर पुलिस एक्शन में आई और एसपी योगेंद्र कुमार ने कार्रवाई का आदेश दिया है. 

वायरल वीडियो एक शादी समारोह का है. जिसमें एक युवक ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग करते नजर आ रहा है. ये वीडियो 14 दिसंबर का बताया जा रहा है. वहां मौजूद किसी शख्स ने हर्ष फायरिंग का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि अगर अवैध तरीके से हथियार लहराते हुए और फायरिंग करते हुए नजर आएगा और सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो वायरल होगी. तो उस पर तुरंत कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Kishanganj News: किशनगंज में रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने 2 टैंपों में मारी टक्कर, दर्जनभर छात्र-छात्राएं घायल

एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि आरोपी को आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा. उन्होंने यह भी बताया है कि इससे पहले भी वीडियो वायरल हुआ था और उसे पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जेल भी भेजा गया था. बता दें कि 4 दिन पहले मोतिहारी में हर्ष फायरिंग के दौरान बड़ा हादसा हो गया था. हर्ष फायरिंग से एक 7 साल के बच्चे की मौत हो गई थी, जबकि कई अन्य लोग गोली लगने से घायल हो गए थे. ये घटना पकड़ीदलाय थाना क्षेत्र के सिसहनी गांव की है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: वर्दी पहनकर दो महिला सिपाही के सिर चढ़ा रील्स बनाने का जुनून, वायरल होने के बाद निलंबित

इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया था कि सिसहनी पंचायत के पूर्व मुखिया गेनामती देवी के पौत्री की बारात आने वाली थी. बारात आने के दौरान कुछ लोगों ने अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग की थी. हर्ष फायरिंग में कुछ लोगों को गोली लगी थी. इस घटना में एक बच्चे की मौके पर मौत हो गयी थी. वहीं घायल अन्य लोगों का गांव वाले छिपकर इलाज करा रहे हैं. पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जांच की और दो लोगों को हिरासत में लिया है.

Trending news