Bettiah Road Accident: बेतिया में दो अलग-अलग सड़क हादसे में 2 की मौत, 6 घायल, मरने वालों में लड़की भी शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1938909

Bettiah Road Accident: बेतिया में दो अलग-अलग सड़क हादसे में 2 की मौत, 6 घायल, मरने वालों में लड़की भी शामिल

Road Accident: पहली घटना नरकटियागंज बेतिया मुख्य मार्ग की है. इसी मार्ग पर एक हादसा हुआ जिसमें थार और ट्रैक्टर में टक्कर हो गई. इसके अलावा शनिचरी थाना अंतर्गत सिकटा गांव में ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Road Accident: बेतिया में दो सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई तो वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मरने वालों में एक लड़की भी शामिल है. पहली घटना नरकटियागंज बेतिया मुख्य मार्ग की है. यहां एक बाइक सवार युवक ने एक लड़की को टक्कर मार दी. जिससे युवती की मौके पर ही मौत गई. मृत लड़की का नाम जैनब खातून बताया जा रहा है बाईक से टक्कर मारने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. यह सड़क हादसा एसएसबी कैंप के समीप हुआ है. फिर इसी सड़क पर थोड़ा आगे थार और ट्रैक्टर में टक्कर हो गई, जिसमें 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां घायलों का इलाज चल रहा है.

बेतिया के शनिचरी थाना अंतर्गत सिकटा गांव में ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, मृतक अनिल अपने ट्रैक्टर से खेत जा रहा था. रास्ते में उसका ट्रैक्टर पलट गया, जिसमें चालक की दबकर मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्क्त करके ट्रैक्टर के नीचे से मृतक को बाहर निकाला. मृतक अनिल अमेट्ठीया गांव का रहने वाला है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- Durga Visarjan Yatra: मुंगेर में दुर्गा विसर्जन यात्रा में अराजकता फैलाने वाले 13 लोगों की पहचान हुई, अब जाएंगे जेल

उधर झारखंड़ के खूंटी में भी दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला. यहां रनियां सोदे मुख्य मार्ग पर गोपीला के पास ऑटो और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. जिससे ऑटो पलट गया. ऑटो पलटने से 9 लोग जख्मी हो गए हैं. घटनास्थल पर थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार दलबल के साथ पहुंचे और सभी घायलों को रनिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. बाइक सवार समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. इनको खूंटी सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बाकी घायलों का रनिया सीएचसी में इलाज चल रहा है.

Trending news