Child Marriage: 16 की दुल्हन और 52 साल का दुल्हा.., झारखंड की लड़की की कहानी सुनकर दहल जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1837768

Child Marriage: 16 की दुल्हन और 52 साल का दुल्हा.., झारखंड की लड़की की कहानी सुनकर दहल जाएंगे आप

भागलपुर के एसएसपी ने कहा कि पीड़िता नाबालिग है ऐसे में उसके बयान पर यहां जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इस पर उचित कार्रवाई करने के लिए इस शिकायत को झारखंड पुलिस को भेजा जाएगा. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर से एक हैरान हरने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती पुलिस से सहायता मांगने पहुंची. लड़की ने पुलिस को बताया कि गोड्डा के पथरगामा की रहने वाली है. उसका पति उसे प्रताड़ित करता है. उसने बताया कि वह 16 साल की है और उसके पति ने उसकी जबरदस्ती शादी कर दी है. उसने बताया कि उसके पति की उम्र 52 साल है. पीड़िता ने कहा कि अगर उसकी मदद नहीं की गई तो वह जान दे देगी. मामला दूसरे राज्य का होने के कारण भागलपुर के एसएसपी ने कहा कि जीरो एफआईआर दर्ज कर झारखंड पुलिस को कार्रवाई के लिए भेजा जाएगा.

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता ने 28 जुलाई को उसकी जबदस्ती शादी कर दी थी. दुमका के रहने वाले सुनील हेंब्रम (52 साल) से उसकी शादी हुई है. पति और ससुराल वाले प्रताड़ित करते हैं और मारपीट करते हैं. पीड़िता ने कहा कि उसका पति पिस्टल का भय दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है. किसी तरह वह भाग कर अपनी दीदी के पास भागलपुर आई है. उसने कहा कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है. पीड़िता ने बताया कि वह अपनी बहन के साथ पहले महिला थाने गई थी, लेकिन वहां किसी ने उसकी मदद नहीं की. इसके बाद वह इशाकचक थाने भी गई थी. यहां भी उसकी शिकायत को नहीं सुना गया.

ये भी पढ़ें- Darbhanga: ना फिरौती मांगी ना जिश्मफरोसी कराई, फिर क्यों युवाओं को बनाया जा रहा था बंधक?

उसने बताया कि डीआईजी ऑफिस तक से उसे निराश होकर लौटना पड़ा था. उसके बाद उसने सोशल मीडिया पर लोगों से मदद मांगी थी. मदद नहीं मिलने पर अपनी जान देने की बात कही थी. इस वीडियो के वायरल होने पर भागलपुर के एसएसपी ने संज्ञान लिया. भागलपुर के एसएसपी ने कहा कि पीड़िता नाबालिग है ऐसे में उसके बयान पर यहां जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इस पर उचित कार्रवाई करने के लिए इस शिकायत को झारखंड पुलिस को भेजा जाएगा. झारखंड पुलिस इस पर एक्शन लेगी. 

Trending news