Bihar Crime: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के रिश्तेदार को मारी गोली, अब तक दो लोगों को किया गया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1855429

Bihar Crime: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के रिश्तेदार को मारी गोली, अब तक दो लोगों को किया गया गिरफ्तार

Bihar Crime: बिहार के नालंदा जिले के सिलाव थाना इलाके के धरहरा गांव में रविवार की रात में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के रिश्तेदार पिंटू सिंह को बदमाशों ने घर से बुलाया और उसे सीने में गोली मार दी. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.

(फाइल फोटो)

नालंदा: Bihar Crime: बिहार के नालंदा जिले के सिलाव थाना इलाके के धरहरा गांव में रविवार की रात में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के रिश्तेदार पिंटू सिंह को बदमाशों ने घर से बुलाया और उसे सीने में गोली मार दी. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.

बता दें कि इस घटना के बाद आरसीपी सिंह ने इसे राजनीतिक षडयंत्र बताया था और इसमें सीधे तौर पर जेडीयू को जिम्मेदार ठहराया. कहा कि जिसने गोली मारी वह जेडीयू का नेता है. उन्होंने इसको लेकर जेडीयू और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. वहीं इस घटना में जिसे गोली मारी गई उस पिंटू सिंह ने सलन महतो और उनके अन्य सहयोगियों पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया. बता दें कि सलन महतो की पत्नी नविता सिन्हा अभी जिला परिषद की सदस्य हैं. सलन महतो खुद जेडीयू से जुड़ा हुआ है.  

ये भी पढ़ें- Rajyoga: जानें क्या होता है विपरीत राजयोग? विमल राजयोग भी है ऐसा ही है योग

ऐसे में लोग कह रहे हैं कि सैयां भइले कोतवाल अब डर काहे का यह मुहावरे का अर्थ गोलीबारी मामले में आरोपित सलन महतो के ऊपर फिट बैठ रहा है क्योंकि सलन महतो वर्तमान में जदयू लीडर भी है और उसे कई ऐसे सफेदपोश नेता हैं जिनका सह भी प्राप्त है. ऐसी सूरत में कई सफेदपोश नेताओं की पैरवी सलन महतो के लिए काम कर रही है. आपको बता दें कि इसके पूर्व सलन महतो अवैध बालू कारोबार के लिए काफी प्रसिद्ध था और कई ऐसे बालू माफिया हैं जिससे साथ गांठ सलन महतो का हुआ करता था. सलन महतो की पहुंच सांसद मंत्री से लेकर विधायक तक बताई जा रही है. यह बातें हम नहीं बल्कि सलन महतो के साथ खींची गई तस्वीर बयां कर रही है. 

तस्वीर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से सलन महतो को कई ऐसे सफेदपोश नेता हैं जिनका सह इनको प्राप्त है. हालांकि पुलिस अब तक इस मामले में खानापूर्ति करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और शेष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. आपको बता दें की गोलीबारी में जख्मी पिंटू सिंह ने खुद सलन महतो एवं उसके अन्य सहयोगियों का नाम लिया है. हालांकि घटना के बाद सलन महतो फिलहाल फरार बताया जा रहा है. 
ऋषिकेश 

Trending news