Bihar Crime: भगवान के घर भीषण चोरी, मुकुट समेत लाखों के आभूषण ले भागे चोर, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2079755

Bihar Crime: भगवान के घर भीषण चोरी, मुकुट समेत लाखों के आभूषण ले भागे चोर, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: एक और जहां देश गणतंत्र दिवस को लेकर तैयारियों में व्यस्त था तो वहीं दूसरी ओर बीती रात चोरों ने भगवान के घर में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मामला जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के बभना गांव का है.

Bihar Crime: भगवान के घर भीषण चोरी, मुकुट समेत लाखों के आभूषण ले भागे चोर, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबादः Bihar Crime: एक और जहां देश गणतंत्र दिवस को लेकर तैयारियों में व्यस्त था तो वहीं दूसरी ओर बीती रात चोरों ने भगवान के घर में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मामला नगर थाना क्षेत्र के बभना गांव का है. जहां बीते रात अज्ञात चोरों ने हनुमान मंदिर के गेट का ताला तोड़कर मंदिर के भगवान के मुकुट अन्य सामान तीन लाख रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली. 

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी
वहीं सुबह पता चलने पर ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है. वहीं चोरी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मंदिर के पुजारी ने बताया कि वह गुरुवार की देर रात अयोध्या से लौटे थे. उन्हें यह पता नहीं चला कि चोर कब आये और कब हनुमान जी के मुकुट समेत मंदिर में रखे सारा सामान लेकर रफूचक्कर हो गए. 

तकरीबन तीन लाख की संपत्ति की हुई चोरी 
पुजारी की मानें तो तकरीबन तीन लाख की संपत्ति की चोरी हुई है. वहीं मंदिर में हुई चोरी की घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई. वहीं मंदिर में चोरी की इस घटना से स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है. स्थानीय लोगों ने बताया कि चोरी की घटना यह कोई नई घटना नहीं है. इससे पहले भी चोरी की कई वारदात हो चुकी है. 

ग्रामीणों ने चोर को रंगे हाथ पकड़ पुलिस को सौंपा
वहीं कई बार ग्रामीणों ने चोर को रंगे हाथ पकड़ पुलिस को दिया था, लेकिन पुलिस उसे थाना से छोड़ दिया. वहीं ग्रामीणों ने पुलिस के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि चोरी की घटना को लेकर गश्ती बढ़ाने सहित सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कही गयी थी. बावजूद पुलिस अधिकारी ने कोई कार्रवाई नहीं की.

इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: राजद के हिस्से में कितने और भाजपा के हिस्से में कितने, नीतीश कुमार ने कब-कब मारी पलटी

Trending news