Bihar Crime News: चलती ट्रेन में लुटेरों ने की लूटपाट, विरोध करने पर सबके सामने मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2077425

Bihar Crime News: चलती ट्रेन में लुटेरों ने की लूटपाट, विरोध करने पर सबके सामने मारी गोली

Bihar Crime News: बिहार के समस्तीपुर के करपुरी रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में अपराधियों ने फायरिंग की घटना अंजाम दिया है. RPF ने इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है.

(फाइल फोटो)

समस्तीपुर: Bihar Crime News: बिहार में अपराधी एक बार फिर बेलगाम हो गए है. इसी कड़ी में समस्तीपुर के करपुरी रेलवे स्टेशन पर अपराधियों ने फायरिंग की घटना अंजाम दिया है. इस घटना में एक यात्री के पैर में गोली लग गई है. इस घटना के बाद ट्रेन में अफरातफरी का माहौल बन गया. इस घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. 

RPF की टीम ने शुरू की जांच

मौके पर पहुंचकर RPF की टीम ने इस घटना के बाद की जांच शुरू कर दी है. यह मामला जननायक एक्सप्रेस का है. रात में इस घटना को अंजाम दिया गया. यह ट्रेन समस्तीपुर से अमृतसर के लिए चलती है. इस घटना को लेकर घायल यात्री मिट्ठू ने बताया कि उसके एक दोस्त को फोन खो गया था, जिसके बाद तलाशी की जा रही थी. तब ही दो युवकों ने उनके ऊपर पिस्तौल तान दी. इसके बाद वो फोन और पैसे छीन कर भाग गए और पैर में गोली मार दी. 

इस गोलीकांड के बाद से ही यात्री डरे हुए नजर आ रहे हैं. इस घटना के 1 घंटे बाद RPF की टीम वहां पहुंची. RPF की टीम  ने घायल को इलाज को समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया. इसके अलावा गोली चलाने वाले वो अपराधी कौन थे और कहां के रहने वाले हैं, इसका अभी तक पता नहीं चल सका है. इस घटना के बाद मौके पर रेल कमांडेंट भी पहुंच गए थे. बता दें कि करपुरीग्राम रेलवे स्टेशन सोनपुर रेल मंडल में आता है. 

इस घटना के बाद रेलवे में सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं. इस घटना को लेकर RPF का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच शुरू कर दी गई है. जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. इस गोलीकांड के बाद आम लोगों में रोष है और वो पुलिस से जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा करने की मांग कर रहे है. 

Trending news