Bihar News: फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने की 38 लाख रुपये की लूट, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2007867

Bihar News: फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने की 38 लाख रुपये की लूट, जानें पूरा मामला

Bihar News: टीम ने फाइनेंस कर्मी से लूटे गए मोबाइल का लोकेशन पूर्वी चंपारण में मिलाया और उन्हें गिरफ्तार किया. इस छानबीन में पुलिस ने इस्तेमाल हुई बाइक और चाकू भी बरामद किए हैं. इसके बावजूद एक आरोपी फरार है और उसकी तलाश जारी है.

Bihar News: फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने की 38 लाख रुपये की लूट, जानें पूरा मामला

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में हुए एक लूटकांड में बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें 6 दिसंबर की रात 38 लाख रुपये लूटे गए थे. पुलिस ने इस मामले में फाइनेंस कंपनी के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है, जो लूटकांड के मास्टरमाइंड साबित हो रहे हैं. लूटकांड में से 30 लाख 23 हजार 270 रुपये पुलिस ने बरामद किए हैं, जबकि एक आरोपी फरार है.

इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों में निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी इरफान अली (यूनिट मैनेजर) और किशन गुप्ता (ब्रांच क्रेडिट मैनेजर) शामिल हैं. इन दोनों कर्मचारियों ने लूट की घटना के लिए पूर्व से ही प्लानिंग की थी और फिर खुद ही लूट का कारण बने. घटना के बाद पुलिस ने विशेष टीम बनाई और इस मामले में गहरा छानबीन की. टीम ने फाइनेंस कर्मी से लूटे गए मोबाइल का लोकेशन पूर्वी चंपारण में मिलाया और उन्हें गिरफ्तार किया. इस छानबीन में पुलिस ने इस्तेमाल हुई बाइक और चाकू भी बरामद किए हैं. इसके बावजूद एक आरोपी फरार है और उसकी तलाश जारी है.

पुलिस के एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि लूटकांड 6 दिसंबर की रात अहियापुर इलाके में हुआ था और उसमें एक निजी फाइनेंस कंपनी से 38 लाख रुपये लूटे गए थे. इसके बाद पुलिस ने तकनीकी साक्ष्यों के साथ त्वरित जांच की और आरोपियों को गिरफ्तार किया. घटना में शामिल ब्रांच क्रेडिट मैनेजर और यूनिट मैनेजर को सीधे लूटकांड के मास्टरमाइंड के रूप में पकड़ा गया है और उनके साथ जांच जारी है.

ये भी पढ़िए-  Tips For Hair : बालों के लिए बेहद फायदेमंद है ये हरे बीज, ऐसे करें इस्तेमाल

 

Trending news