Bihar News: मंदिर को भी नहीं बख्श रहे चोर, भगवान के घर से चुराए 5 चांदी के मुकुट और 3 सोने की चैन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1836008

Bihar News: मंदिर को भी नहीं बख्श रहे चोर, भगवान के घर से चुराए 5 चांदी के मुकुट और 3 सोने की चैन

बिहार के जहानाबाद में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इन अपराधियों में जहां कानून का खौफ खत्म हो गया है, वहीं,उन्हें भगवान का भी कोई डर नहीं है.

 (फाइल फोटो)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इन अपराधियों में जहां कानून का खौफ खत्म हो गया है, वहीं,उन्हें भगवान का भी कोई डर नहीं है. यहां चोरों ने भगवान के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. 

जानें क्या है पूरा मामला

यह ताजा मामला पाली थाना क्षेत्र के बड़की मुरारी गांव का है, जहां चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा. यहां चोरो ने राम जानकी मंदिर से चांदी के पांच मुकुट, तीन सोने की चेन सहित ढाई लाख रुपये के कीमती सामानों पर अपना हाथ फेर लिया. मंगलवार की सुबह जब इसकी जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ जुट गई. 

बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह मंदिर में तैनात पुजारी सुबह सुबह लाऊड स्पीकर बजाने गए तो उनकी निगाह राम-जानकी पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए. भगवान की प्रतिमा पर चढ़ाये गए पांच चांदी के मुकुट, तीन सोने की चेन सहित कई समान गायब थे. पुजारी ने आनन फानन में इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

मंदिर के पुजारी ने बताया कि वह सोमवार की रात भगवान का भोग लगाकर मंदिर के गेट में ताला बंद कर मंदिर के बाहर सो रहे थे. पुजारी ने संभावना जताते हुए कहा कि तकिये के नीचे मंदिर का चाभी और मोबाइल रख रखा था जहां से चोरो ने चुपके से चाभी और मोबाइल निकल लिया और फिर मंदिर में जाकर भगवान की कीमती मुकुट और सोने की ढाई भर के चैन समेत ढाई लाख रुपये के समान की चोरी कर ली. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की छानबीन करने में जुटी है.

Trending news