Bihar News: गोपालगंज में AIMIM नेता की हत्याकांड की जांच के लिए SIT गठित, ओवैसी ने सरकार पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2107750

Bihar News: गोपालगंज में AIMIM नेता की हत्याकांड की जांच के लिए SIT गठित, ओवैसी ने सरकार पर साधा निशाना

Gopalganj AIMIM Leader Murder Case: अपनी पार्टी के नेता की हत्या पर असदुद्दीन ओवैसी ने नीतीश सरकार पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. अवैसी ने उनकी हत्या को लेकर एक्स पर लिखा कि हमारे ही नेता क्यों निशाने पर? उन्होंने लिखा कि नीतीश कुमार अपनी कुर्सी-बचाओ खेल प्रतियोगिता से समय मिल जाये तो थोड़ा काम भी कर लीजिए?

गोपालगंज में AIMIM नेता की हत्या

Gopalganj AIMIM Leader Murder Case: बिहार के गोपालगंज जिले में AIMIM के प्रदेश सचिव और सारण प्रभारी अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की हत्याकांड की जांच के लिए नीतीश सरकार ने SIT का गठन किया है. मृतक असलम मुखिया ने हाल ही में नवंबर 2023 में गोपालगंज सदर सीट के लिए विधानसभा उपचुनाव लड़े थे और वह गोपालगंज मदरसा इस्लामिया के सचिव भी थे. सोमवार (12 फरवरी) की शाम को नगर थाना क्षेत्र के तुरकहा के पास बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी थी. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई थी. परिजनों ने कुछ लोगो को चिन्हित किया है जिनके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

अपनी पार्टी के नेता की हत्या पर असदुद्दीन ओवैसी ने नीतीश सरकार पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. अवैसी ने उनकी हत्या को लेकर एक्स पर लिखा कि हमारे ही नेता क्यों निशाने पर? उन्होंने लिखा कि नीतीश कुमार अपनी कुर्सी-बचाओ खेल प्रतियोगिता से समय मिल जाये तो थोड़ा काम भी कर लीजिए? सिर्फ हमारे ही नेता क्यों निशाने पर हैं? क्या उनके परिवारों को इंसाफ मिलेगा? ओवैसी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि गोपालगंज उपचुनाव में AIMIM के पूर्व उम्मीदवार सह प्रदेश सचिव अब्दुल सलाम असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अल्लाह से दुआ करता हूं के उनके परिवार वालों सब्र-ए-जमील अता करे. पिछले साल दिसंबर में हमारे सिवान के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें- Bihar News: जदयू विधायक ने लगाया प्रलोभन और अपहरण का आरोप, मामला दर्ज कराया

वहीं AIMIM नेता के हत्याकांड के बारे में बताया जाता है कि अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया अपने करीबी फैसल इमाम मुन्ना के साथ थावे जंक्शन पर लखनऊ के लिए ट्रेन पकड़ने जा रहे थे. रास्ते मे ही बाइक सवार अपराधियों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर गोली मार दी. वारदात के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए. आसपास के लोगों की मदद से उन्हें सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

Trending news