Bihar News: नशेड़ी सनकी पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, एक को किया जख़्मी, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2213757

Bihar News: नशेड़ी सनकी पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, एक को किया जख़्मी, गिरफ्तार

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां मोतीपुर थाना क्षेत्र के पानाछपरा गांव में आज नशे में धुत एक सनकी पिता ने अपनी ही पुत्री को मौत के घाट उतार दिया और एक पुत्र को बुरी तरह पीट पीटकर घायल कर दिया. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

बेटी को उतारा मौत के घाट

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां मोतीपुर थाना क्षेत्र के पानाछपरा गांव में आज नशे में धुत एक सनकी पिता ने अपनी ही पुत्री को मौत के घाट उतार दिया और एक पुत्र को बुरी तरह पीट पीटकर घायल कर दिया. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया और मोतीपुर थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपी सनकी पिता को खोजने लगी. तब तक सनकी पिता घर से भाग कर घर के पीछे छुप गया था. जिससे काफी खोजबीन के बाद स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.

घटना के बाद पुलिस ने एफएसएल की टीम को सूचना दिया.इसके बाद एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठा करते हुए जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि अभिषेक सिंह उर्फ़ मिठू सिंह अपने 3 बच्चों के साथ घर पर रहता था और नशा करने के लिए परिवार से पैसे की मांग करता था. जब पैसे की मांग पूरा नहीं होता था तो पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट किया करता था. वहीं ग्रामीणों ने बताया की अभिषेक अक्सर घर में मारपीट करता रहता था,लेकिन अचानक आज सुबह घर में बच्चों को पिटाई करने लगा. जिसमे एक बच्ची किसी तरह जान बचाकर कुछ दूरी पर अपने दादा के पास भाग कर गयी और सारी बात बताई.

जिसके बाद मौके पर पहुंचे दादा ने देखा की एक 7 वर्षीय बच्ची की मारकर हत्या कर दिया है और 5 वर्षीय लड़के को घायल कर दिया. जिसके बाद मोतीपुर पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया और घायल बच्चे को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. पुलिस ने अभिषेक सिंह को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Police: बाप की जगह बेटा वर्दी पहनकर करता है ड्यूटी, प्रेसवार्ता में भी जाता है साथ

Trending news