Darbhanga: महिला की जलती चिता छोड़कर भागे ससुरालवाले, पुलिस ने जब्त की डेडबॉडी, जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2133485

Darbhanga: महिला की जलती चिता छोड़कर भागे ससुरालवाले, पुलिस ने जब्त की डेडबॉडी, जानें क्या है पूरा मामला?

Darbhanga News: कहा जा रहा है कि साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से रात को ही अंतिम संस्कार किया जा रहा है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और उसे लेकर थाने आ गए. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Darbhanga News: बिहार के दरभंगा में चौंकाने वाला मामला सामने आया जहां एक महिला की जलती चिता को छोड़कर ससुरावले फरार हो गए. पुलिस ने चिता की आग बुझाकर महिला के शव को जब्त कर लिया है. घटना बिरौल थाना क्षेत्र के पोखराम दक्षिणी पंचायत के बलहा गांव की है. दरअसल, गांव में एक महिला (पिंकी देवी 22 वर्ष) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी. ससुराल वाले मृतका के मायके वालों को जानकारी दिए बिना ही रात को ही अंतिम संस्कार कर रहे थे. पुलिस को इसकी भनक लग गई. पुलिस के आते ही ससुरालवाले मौके से फरार हो गए. 

पुलिस ने जलती चिता से महिला के अधजले शव को तुरंत नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कहा जा रहा है कि साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से रात को ही अंतिम संस्कार किया जा रहा है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और उसे लेकर थाने आ गए. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार, अलीनगर थाना क्षेत्र के जयंतीपुर की रहने वाली राज कुमारी सहनी की बेटी पिंकी देवी की शादी 2 साल पहले बिरौल थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी राम आधार मुखिया के बेटे मणिकांत मुखिया के साथ हुआ था. दोनो को एक साल की बेटी भी है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Liquor Ban: मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, 40-50 लाख की शराब पकड़ी, तस्करो ने तेल टैंकर का किया था इस्तेमाल

मृतका के मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि दहेज के लिए ससुराल वाले लगातार लड़की के साथ मारपीट करते थे. दहेज के लिए ही हत्या की गई है. मृतका पिंकी के परिजनों का कहना है कि उन्हें स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि ससुराल वाले उनकी बेटी की हत्या कर लाश को जलाने गए हैं. इस बात की सूचना मिलते ही वे लोग बिरौल पहुंचे और इस बात की सूचना बिरौल पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि महिला की मौत कैसे हुई थी. 

Trending news