Jharkhand Police: धनबाद SSP की बड़ी कार्रवाई, 2 थाना प्रभारी सहित 9 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2047650

Jharkhand Police: धनबाद SSP की बड़ी कार्रवाई, 2 थाना प्रभारी सहित 9 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

Dhanbad News: SSP हरदीप पी जनार्दन ने बरवाअड्डा गोविंदपुर निरसा के एक एक एएसआई को भी सस्पेंड किया है. इसके साथ ही धनबाद सर्किट हाउस में तैनात तीन सिपाही पर ड्यूटी में कोताही बरतने के आरोप में सस्पेंड किया गया है. 

धनबाद SSP

Dhanbad News: धनबाद में SSP हरदीप पी जनार्दन ने पदभार ग्रहण करते ही पुलिस विभाग को दुरुस्त करने की ठान ली है. इसी कड़ी में उन्होंने बड़ी कारवाई की है. लापरवाही के आरोप में उन्होंने कारवाई करते हुए पांच पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. उन्होंने धनबाद में अवैध कोयला और गौ तस्करी में शामिल अवैध धंधेबाजों के मददगार के रूप में काम करने वाले दो थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है. इसमें तेतुलामरी थाना प्रभारी रोशन कुमार और मैथन ओपी प्रभारी विकास यादव शामिल है. 

इसके साथ ही SSP ने निरसा थाना के ASI और निरसा इंस्पेक्टर के एक बॉडीगार्ड को भी सस्पेंड किया गया है. SSP हरदीप पी जनार्दन ने बरवाअड्डा गोविंदपुर निरसा के एक एक एएसआई को भी सस्पेंड किया है. इसके साथ ही धनबाद सर्किट हाउस में तैनात तीन सिपाही पर ड्यूटी में कोताही बरतने के आरोप में सस्पेंड किया गया है. धनबाद के सिटी एसपी ने बताया कि अवैध धंधेबाजों के साथ शामिल दो प्रभारी को निलंबित किया गया है. इसके साथ ही कई पुलिस पदाधिकारी भी शामिल है. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: होटल संचालक से व्हाट्सएप मैसेज पर मांगी गई 50 लाख की रंगदारी

उन्होंने कहा कि आगे भी कार्रवाई जारी रहेगा जिस थाना क्षेत्र में अवैध कोयला पकड़ा जाएगा, वहां के प्रभारी पर कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि एसपी एचपी जनार्दनन अवैध कोयला कारोबार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं. ऐसे में जिस भी थाना क्षेत्र में अवैध कोयले का कारोबार चल रहा है. उन इलाकों के थाना प्रभारियों पर गाज गिरनी शुरू हो गई है.

Trending news