Bihar Crime News: जहानाबाद में किसान की हथियार से हत्या, गया में पति-पत्नी पर हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2113208

Bihar Crime News: जहानाबाद में किसान की हथियार से हत्या, गया में पति-पत्नी पर हमला

Bihar Crime News: गया के डुमरिया प्रखंड के भदवर थाना क्षेत्र के सिंघौंता गांव की है.  यहां अपराधियों ने घर में घुसकर सो रहे दंपति पर ताबड़तोड़ गोली चलाई. घटना में महिला की मौत हो गई. जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के सागरपुर टोला जयबिगहा गांव में एक किसान की हत्या हुआ है. 

बिहार की खबरें

Jahanabad/Gaya: बिहार के दो जिले में दो दिनों में दो हत्या हुई. पहली वारदात गया में 15 फरवरी को हुई. दूसरी वारदात 16 फरवरी को जहानाबाद में हुई. गया में जहां एक दंपति को अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मार दी. इस घटना में पत्नी की मौत हो गई. वहीं, जहानाबाद में बदमाशों ने एक किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दिया. इन दोनों मामलों से राज्य थर्राया हुआ है. आइए पूरे मामले को जानते हैं.

जहानाबाद में किसान की हत्या
जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के सागरपुर टोला जयबिगहा गांव में एक किसान की हत्या हुआ है. मृतक किसान 60 वर्षीय रामचंद्र यादव बताया जाता है. परिजनों ने बताया कि गुरुवार की रात खाना खाने के बाद वह प्रतिदिन की तरह खलिहान में सोने चले गए थे. सुबह होने पर घटना की जानकारी मिली. किसी ने धारदार हथियार और लोहे की राड से मारकर हत्या कर दिया है. 

पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी
परिजनों की माने तो उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. घटना के पीछे किसका हाथ है यह जानकारी नही हैं. बताया जाता है कि मृतक को कोई संतान नहीं थी. जिसके कारण वह अपने भाई के बेटे के साथ रहता था. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है.

गया में दंपति पर हमला, पत्नी की मौत
दूसरी वारदात गया के डुमरिया प्रखंड के भदवर थाना क्षेत्र के सिंघौंता गांव की है.  यहां अपराधियों ने घर में घुसकर सो रहे दंपति पर ताबड़तोड़ गोली चलाई. घटना में महिला की मौत हो गई. वहीं, सुरेंद्र प्रसाद बुरी तरह घायल हो गए. घायल को डुमरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. सुरेंद्र प्रसाद को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें:Gaya Crime News: अपराधियों ने दंपति को मारी गोली, पत्नी की मौत

वारदात के पीछे जमीनी विवाद
बताया जा रहा है कि पति-पत्नी दोनों सो रहे थे तभी बीते देर रात बाइक पर सवार 8 से 10 अपराधियों ने ताबड़तोड फायरिंग कर दिया. घटना के बाद सीटी एसपी प्रेरणा कुमार देर रात अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे. घायल सुरेंद्र प्रसाद से घटना की जानकारी ली. घायल सुरेंद्र प्रसाद ने वारदात के पीछे जमीनी विवाद बताया.

रिपोर्ट: गया से पुरुषोत्तम कुमार और जहानाबाद से मुकेश कुमार

Trending news