Jharkhand Crime: बेखौफ अपराधियों ने जेवर की दुकान से डेढ़ करोड़ से अधिक की लूट, जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2110446

Jharkhand Crime: बेखौफ अपराधियों ने जेवर की दुकान से डेढ़ करोड़ से अधिक की लूट, जान से मारने की धमकी

Jharkhand News: झारखंड के गढ़वा में बेखौफ अपराधियों ने रूप अलंकार ज्वेलर्स नामक आभूषण की दुकान से डेढ़ करोड़ की कीमत के जेवरात लूट ली गई है.

डेढ़ करोड़ से अधिक की लूट

गढ़वा:Jharkhand Crime: झारखंड के गढ़वा जिला मुख्यालय में एक ज्वेलरी प्रतिष्ठान से अपराधियों ने करीब डेढ़ करोड़ के जेवरात लूट लिए. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने प्रतिष्ठान मालिक पर फायरिंग भी की, लेकिन वह बाल-बाल बच गए. इस वारदात से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर उतरकर विरोध दर्ज कराया. वारदात मंगलवार की रात करीब नौ बजे की है। अपराधी गढ़देवी चौक स्थित रूप अलंकार ज्वेलर्स में ग्राहक बनकर घुसे। उन्होंने जेवरात दिखाने को कहा और फिर अचानक रिवॉल्वर निकाल लिया. प्रतिष्ठान के मालिक और कर्मचारियों को धमका कर सोने-चांदी के जेवरात बटोर लिए. उन्होंने करीब 20 मिनट तक लूटपाट की. अपराधियों की संख्या छह बताई गई है, जो दो बाइक पर सवार होकर आए थे.

वारदात की जानकारी मिलने के बाद गढ़वा एसपी दीपक कुमार पांडे एवं अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस सीसीटीवी कैमरा भी खंगाल रही है. एसपी दीपक कुमार पांडे ने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. स्वर्णकार संघ के पदाधिकारियों ने लूट की इस वारदात को लेकर पुलिसिंग पर सवाल उठाया है. प्रतिष्ठान के मालिक जय सोनी ने गढ़वा थाना में अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है.

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने दुकानदार जय सोनी को जान से मारने की धमकी भी दी है. जानकारी के अनुसार अपराधियों ने जाते-जाते तीन राउंड हवाई फायरिंग भी की. एक दुकानदार पर निशाना साध कर फायरिंग की गई थी. गनीमत रही की किसी को गोली नहीं लगी. उस दुकान से अपराधियों ने सोने व चांदी की बनी आभूषण सहित करीब 13 किलो सोने के जेवर लूट कर फरार हो गए. लूट की यह घटना शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहा है. पुलिस से व्यवसायियों ने सुरक्षा दिए जाने की मांग की है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में बंद हुई धड़कन, अंतिम संस्कार के लिए बिहार ला रहे थे परिजन चलने लगी सांसें

Trending news