Gang Rape: गढ़वा में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2204258

Gang Rape: गढ़वा में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Gang Rape: झारखंड के गढ़वा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.

गढ़वा में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप

गढ़वा: गढ़वा जिला के खरौंधी थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ तीन युवकों के द्वारा गैंगरेप करने का मामला प्रकाश मे आया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इस मामले पर तुरंत संज्ञान लेते हुए श्री वंशीधरनगर डीएसपी के नेतृत्व में छापामारी कर मुख्य आरोपी पंकज पासवान को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो नाबालिग से पूछताछ चल रही है. आरोप है कि रात में पीड़िता घर में नहीं मिली, तो उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू किया. परंतु पीड़िता कहीं नहीं मिली. इसी बीच आधी रात को घर पहुंची पीड़िता ने अपने साथ हुए गैंगरेप के बारे में मां बाप को बताया.

इसके बाद मां बाप ने घटना की शिकायत खरौंधी थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी. बताया जाता है पीड़िता को आरोपियों के द्वारा शाम में ही अरंगी गांव स्थित दरियारा जंगल में ले जाया गया था. इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता के साथ बारी बारी गैंगरेप किया. जिससे वह वहीं पर बेहोश हो गई. इसके बाद जब होश आया तो वह अपने घर पहुंची. घर पहुंचने के बाद घटना की जानकारी दी. खरौंधी पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद श्री वंशीधरनगर डीएसपी सत्येंद्र नारायण, श्रीबंशीधर नगर महिला थाना प्रभारी के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया.

पुलिस ने छापामारी अभियान में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जिले के खरौंधी थाना क्षेत्र मे एक नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में एसपी ने कहा की घटना प्रकाश मे आयी है. पीड़िता के परिजनों मे द्वारा थाना को सूचना दी गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पीड़िता का मेडिकल जांच कराते हुए कोर्ट के समक्ष बयान भी दर्ज करा दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

इनपुट- आशीष प्रकाश राजा

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर उठाए सवाल, कहा- बिहार को कुछ नहीं मिला

Trending news