Gang Rape: मुजफ्फरपुर में चाकू के बल पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, बगीचे में 4 युवकों ने किया रेप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2192462

Gang Rape: मुजफ्फरपुर में चाकू के बल पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, बगीचे में 4 युवकों ने किया रेप

Gang Rape:  मुजफ्फरपुर जिले के एक गांव में लोन की राशि को चुकता करने के लिए पैसा लेकर लौट रही महिला के साथ चार युवकों ने चाकू के बल पर डरा धमकाकर सामूहिक दुष्कर्म किया.

महिला से सामूहिक दुष्कर्म

मुजफ्फरपुर: Gang Rape:  मुजफ्फरपुर जिले के एक गांव में लोन की राशि को चुकता करने के लिए पैसा लेकर लौट रही महिला के साथ चार युवकों ने चाकू के बल पर डरा धमकाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. साथ ही घटना का किसी से जिक्र करने पर आरोपियों ने उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी.पीड़ित महिला ने महिला थाना में आरोपियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है और महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट में प्रस्तुत किया. पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति ऑटो ड्राइवर है और उसने लोन पर ऑटो ले रखा है.

लोन की राशि चुकाने के लिए वह गांव के ही एक महिला के घर पैसा मांगने गई थी और पैसा लेकर जब वापस आ रही थी तो गांव के ही मन के किनारे सुनसान बगीचे में चार युवकों ने चाकू का भय दिखा कर छेड़खानी करने लगा.जब महिला ने विरोध किया तो उन लोगों ने चाकू से उस पर वार कर दिया. उसके बाद उसके साथ चारों ने बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद महिला बेहोश हो गई. थोड़ी देर बाद जब उसे होश आया तो गांव के ही अपने पड़ोसी के घर गई और पति को फोन पर पूरे मामले की सूचना दी.

पति ने सदर अस्पताल ले जाकर उसका इलाज करवाया.जहां से उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया.एसकेएमसीएच में इलाज करवाने के बाद महिला ने महिला थाने में पानापुर ओपी क्षेत्र के वंशलाल, तेज नारायण सहनी,पुरुषोत्तम कुमार और एक अज्ञात के खिलाफ आवेदन दिया. उसके बाद महिला थाना पुलिस ने सदर अस्पताल में मेडिकल के बाद न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराने के बाद चारों की तलाश में जुट गई है. वहीं पूरे मामले को लेकर महिला थाना पुलिस विष्णु कांत कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों पर कार्रवाई की जायेगी.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: तेजस्वी ने NDA गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- जमुई को प्रयोगशाला बनाकर रख दिया

Trending news