Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में एक गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा ने लगाई फांसी, इंचार्ज पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1806154

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में एक गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा ने लगाई फांसी, इंचार्ज पर हत्या का आरोप

छात्रा 3 महीने पहले कंपटीशन की तैयारी करने के लिए हॉस्टल में रहने आई थी. कमरे में छात्रा को पंखे से लटका देखकर पूरे हॉस्टल में सनसनी मच गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Crime News: बिहार का मुजफ्फरपुर जिला इन दिनों बढ़ते अपराध को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. अब शहर के मिठनपुरा इलाके में स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा की संदिग्ध मौत पर बवाल हो गया. हॉस्टल के कमरे में 12वीं की छात्रा शव पंखे से लटका मिला, जिससे हड़कंप मच गया. मृतका की पहचान बोचंहा निवासी प्रकाश कुमार की 17 वर्षीय पुत्री खुशी राज के रूप में हुई है. मृतका के परिवार वालों ने इसे खुदकुशी नहीं बल्कि हत्या बताया है और हॉस्टल के इंचार्ज पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है. 

पीड़ित परिजनों का कहना है कि इंचार्ज ने ही बेटी का कत्ल करके उसे पंखे से लटका दिया, ताकि इसे खुदकुशी दिखाया जा सके. बता दें कि छात्रा 3 महीने पहले कंपटीशन की तैयारी करने के लिए हॉस्टल में रहने आई थी. कमरे में छात्रा को पंखे से लटका देखकर पूरे हॉस्टल में सनसनी मच गई. लोग आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हॉस्टल में भारी हंगामा किया है. जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत कराकर कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. 

ये भी पढ़ें- प्रॉपर्टी डीलर Ashutosh Shahi हत्याकांड मामले की CID करेगी जांच, जानें पूरा मामला

पुलिस अब कई एंगलों से मामले की जांच में जुट गई है. मृतक छात्रा खुशी कुमारी की मां भावना कुमारी ने कहा कि उसकी बेटी तीन महीने से हॉस्टल में रह कर तैयारी कर रही थी. हॉस्टल की व्यवस्था बिल्कुल अच्छी नहीं थी. उसे कंकड़ वाला खाना दिया जाता था और बिजली कटने पर जरनेटर भी नहीं चालू किया जाता था. वह इसकी शिकायत हॉस्टल के वार्डन से करती थी और हमेशा आवाज उठाती थी. इसी बात को लेकर उसकी बेटी की हत्या की गई है. वहीं मिठनपुरा थाना के एसआई विजय कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

इनपुट- मनितोष कुमार

Trending news