Bihar News: प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को बुलाया, परिजनों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1913622

Bihar News: प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को बुलाया, परिजनों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

Bihar News: युवती ने अपने प्रेमी को किसी बहाने से बुलाया. इसके बाद प्रेमी युवक को उसके परिजनों ने पकड़ लिया और जमकर मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार से काट दिया. 

मुजफ्फरपुर न्यूज (File News)

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र में प्रेमिका के बुलाए जाने पर एक प्रेमी को जाना महंगा पड़ गया. आरोप है कि प्रेमी के साथ मारपीट की गई और उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया गया. इस मामले की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई है. पुलिस के मुताबिक, नगर थाना के गोला बांध रोड निवासी एक युवक का प्रेम एक युवती के साथ लंबे समय से चल रहा था.

युवती ने अपने प्रेमी को किसी बहाने से बुलाया
आरोप है कि युवती ने अपने प्रेमी को किसी बहाने से बुलाया. इसके बाद प्रेमी युवक को उसके परिजनों ने पकड़ लिया और जमकर मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार से काट दिया. युवक के पिता ने बताया कि युवक का इलाज फिलहाल एक निजी अस्पताल में चल रहा है. दर्ज प्राथमिकी में युवती के मां, पिता और भाई को नामजद आरोपी बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:Durga Pooja 2023: नीतीश सरकार का दुर्गा पूजा के पहले कर्मचारियों को बड़ा तोहफा

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही
नगर थाना के प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस अस्पताल में भर्ती युवक का बयान दर्ज कर आगे की कारवाई करेगी. आरोपी फिलहाल फरार हैं, तलाशी के लिए टीम बनाई गई है.

इनपुट: आईएएनएस

ये भी पढ़ें: क्रिमिनल्स नहीं पकड़ती भागलपुर पुलिस! थाने के कागजात सुखाने का करती है काम

Trending news