Bihar News: पटना में सोने की लूट मामले का खुलासा, 1 गिरफ्तार, लेकिन गोल्ड नहीं हुआ बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2151835

Bihar News: पटना में सोने की लूट मामले का खुलासा, 1 गिरफ्तार, लेकिन गोल्ड नहीं हुआ बरामद

Patna Crime News: एसपी चंद्र प्रकाश ने बताया कि घटना में 2 किलो सोना का लूट हुआ था जिसके बरामदगी का प्रयास जारी हैं. लूट की घटना में तीन मोटरसाइकिल का उपयोग किया गया था जो चोरी के थे, जिसकी बरामदगी हुई है. पकड़ में आया आरोपी पटना विश्वविद्यालय का पूर्व का छात्र रह चुका है और मास कम्युनिकेशन से पास आउट है.

सोने की लूट मामले का खुलासा

Patna Crime: बिहार की राजधानी पटना में 7 मार्च, 2024 को दिल्ली के एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर 2 किलोग्राम से अधिक सोना लूटने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस घटना में इस्तेमाल बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया गया है. जबकि चार और अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

पटना (सेंट्रल) के पुलिस अधीक्षक चंद्रप्रकाश ने 11 मार्च, 2024 दिन सोमवार को बताया कि घटना में दो किलोग्राम से अधिक सोने की लूट हुई थी. इस मामले में छपरा के रहने वाले सैयद अली राजा हाशमी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक चंद्रप्रकाश ने कहा कि लूट की घटना में जिन तीन बाइक्स का उपयोग किया गया था, वह सभी चोरी की थी. घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

एसपी चंद्र प्रकाश ने बताया कि घटना में 2 किलो सोना का लूट हुआ था जिसके बरामदगी का प्रयास जारी हैं. लूट की घटना में तीन मोटरसाइकिल का उपयोग किया गया था जो चोरी के थे, जिसकी बरामदगी हुई है. पकड़ में आया आरोपी पटना विश्वविद्यालय का पूर्व का छात्र रह चुका है और मास कम्युनिकेशन से पास आउट है.

एसपी सेंट्रल ने कहा कि पकड़ में आया आरोपी सैयद अली रजा हाशमी वैशाली के गरौल थाना क्षेत्र का रहने वाला है. बीते 10 सालों से पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के रमना रोड स्थित पिली कोठी में रहता है. जहां से स्वर्ण व्यापारी अंसार अली से करोड़ों के लूटने की पूरी प्लानिंग हुई थी. वहीं, लूटने के बाद सभी आरोपी पीली कोठी में एक रात गुजरा और सोने से भरे बैग को बदला.

यह भी पढ़ें: सहरसा में महिला की गला काटकर हत्या, बेगूसराय में ससुराल गए युवक को मारी गोली

बता दें कि कि 7 मार्च को पटना के डाक बंगला चौराहे के समीप अपराधियों ने दिल्ली के करोलबाग के रहने वाले एहतेशाम अली को गोली मारकर उनसे सोने का बैग लूटकर फरार हो गए थे. घायल कारोबारी का इलाज चल रहा है.

रिपोर्ट: प्रकाश कुमार सिन्हा

Trending news