Gopalganj Accident: गोपालगंज पंडाल हादसे में 3 की मौत, DM ने दिए जांच के आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1928526

Gopalganj Accident: गोपालगंज पंडाल हादसे में 3 की मौत, DM ने दिए जांच के आदेश

Gopalganj News: डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि इस हादसे के लिए जो भी जिम्मेदार होगा, उसे कड़ी सजा दी जाएगी..

फाइल फोटो

Gopalganj Accident: गोपालगंज में दुर्गापूजा मेला में भगदड़ मचने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इस हादसे में दर्जन भर से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये दर्दनाक हादसा सोमवार (23 अक्टूबर) की रात 08:30 की है. शहर के मिल रोड स्थित राजा दल पूजा पंडाल में अत्यधिक भीड़ में एक बच्चा गिर गया. उसे बचाने में दो महिलाएं दब गई. जिससे भगदड़ मच गई. हादसे में 3 लोगो की मौत हो गई.

डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि इस हादसे के लिए जो भी जिम्मेदार होगा, उसे कड़ी सजा दी जाएगी. डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने कहा कि मृतकों की पहचान हो चुकी है. घटना के बाद मेला को बंद करा दिया गया है. उन्होंने कहा कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. उसके बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. विजयदशमी के दिन सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक पूजा समितियों के अनुरोध पर मेले की अनुमति दी गई है. फिलहाल स्थिति को सामान्य हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें- Patna: लालू यादव ने पटना में देखी रामलीला, मंच से की तेज प्रताप यादव की शिकायत

घटना को लेकर डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने बताया कि दुर्गा नवमी के दिन पूजा पंडालों में काफी भीड़ देखने को मिली. मील रोड स्थित पंडाल के समीप एक बच्चा गिर गया, जिसे बचाने के दौरान 2 महिलाएं भी दब गईं. अस्पताल लाने के दौरान उनकी मौत हो गई. डीएम ने कहा कि अभी स्थिति नियंत्रण में है. मेले को बंद करा दिया गया है.

 

Trending news