Bihar: प्रेमी से मिलने समस्तीपुर पहुंची हरियाणा की नाबालिग लड़की, Instagram पर हुआ था प्यार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1894244

Bihar: प्रेमी से मिलने समस्तीपुर पहुंची हरियाणा की नाबालिग लड़की, Instagram पर हुआ था प्यार

Bihar News: लड़के के घर पर सिर्फ उसकी मां है, जबकि लड़की के पिता गुरुग्राम के अच्छे कारोबारी बताए गए हैं. दोनों की मुलाकात इंट्राग्राम के जरिए हुई थी. दोनों इंस्टाग्राम और व्हाट्सअप पर घंटों बातचीत करने लगे. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar News: कहते हैं कि प्यार कब कहां और किससे हो जाये कहा नहीं जा सकता है. इश्क कभी भौगोलिक सीमाओं की परवाह नहीं करता है. डिजिटल इंडिया में प्यार भी सोशल मीडिया पर होने लगा है. प्यार जब परवान चढ़ता है तो पाकिस्तान की सीमा हैदर सीमाएं लांघकर नोएडा चली आई. पोलैंड की महिला बारबरा पोलाक अपने प्यार के लिए झारखंड के हजारीबाग आ गई थी. हालांकि कच्ची उम्र का प्यार हमेशा खतरनाक होता है. ऐसा ही कुछ बिहार के समस्तीपुर में देखने को मिला. हरियाणा की एक नाबालिग लड़की को बिहार के समस्तीपुर के एक लड़के से इंस्टाग्राम पर प्यार हो गया. 

इश्क परवान चढ़ा तो नाबालिग लड़की अपने प्रेमी से मिलने हरियाणा से समस्तीपुर पहुंच गई. दोनों नाबालिग को दलसिंहसराय स्टेशन पर आरपीएफ ने संदिग्ध स्थिति पकड़ा. पुलिस के पूछताछ के बाद मामले का खुलासा हुआ. जिसके बाद आरपीएफ ने दोनों का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया. इधर आरपीएफ ने दोनों के परिजनों को सूचना भेज दिया है. जानकारी के अनुसार नाबालिंग लड़की गुड़गांव के सेक्टर 23 की रहने वाली है. उसका संपर्क इंस्टाग्राम के जरिए समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय के रहने वाले एक लड़के से प्यार हुआ था.

ये भी पढ़ें- Patna Crime: पटना में दरिंदों का शिकार बनी एक और नाबालिग, 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 3 अरेस्ट

प्रेमी युगल का इस संबंध में कहना है कि दोनों की मुलाकात इंट्राग्राम के जरिए हुई थी. दोनों इंस्टाग्राम और व्हाट्सअप पर घंटों बातचीत करने लगे. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. लड़के ने अपनी प्रेमिका को घरवालों से मिलवाने के लिए बुलाया, तो लड़की भी 1125 किलोमीटर की दूरी तय करके हरियाणा से समस्तीपुर पहुंच गई. हालांकि, वह जिस ट्रेन से आ रही थी उसका ठहराव दलसिंहसराय स्टेशन पर नहीं था. जिस कारण से वो बरौनी निकल गई थी. लड़का उसे रिसीव करने रात को पसैंजर ट्रेन पकड़ कर बरौनी पहुंचा और रात को ही अपनी प्रेमिका को दलसिंहसराय स्टेशन पर ले आया था. यहां से आगे जाने के लिए दोनों सुबह होने का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान आरपीएफ ने दोनों को पकड़ लिया. 

ये भी पढ़ें- Bihar: खगड़िया में बुजुर्ग महिला को मारी गोली, छपरा में बदमाशों का आतंक, बेगूसराय में दबंगों का कहर

आरपीएफ ने मामले की जानकारी दोनों के घरवालों के साथ-साथ चाइल्ड हेल्पलाइन को भी दिया. लड़का का कहना है कि दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं. एक साथ जीना-मरना चाहते है. उधर आररपीएफ इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि लड़की व लड़का दोनों के घर वालों को सूचना दी गई है. चूंकि दोनों नाबालिग हैं, ऐसी स्थिति में अगर लड़की परिवार के साथ नहीं जाना चाहेगी तो उसे रिमांड होम भेजा जा सकता है. बता दें कि लड़के के घर पर सिर्फ उसकी मां है, जबकि लड़की के पिता गुरुग्राम के अच्छे कारोबारी बताए गए हैं.

Trending news