पुलिसवाले की दिलेरी: जमीन कारोबारी की हत्या करके भाग रहे अपराधियों ने पुलिसकर्मी को भी मारी गोली, फिर भी बच ना सका क्रिमिनल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2001173

पुलिसवाले की दिलेरी: जमीन कारोबारी की हत्या करके भाग रहे अपराधियों ने पुलिसकर्मी को भी मारी गोली, फिर भी बच ना सका क्रिमिनल

Jamshedpur News: स्थानीय लोगों की सूचना पर पेट्रोलिंग पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान अपराधियों ने पुलिसकर्मी को गोली मार दी. इस घटना में पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamshedpur News: झारखंड की लौह नगरी जमशेदपुर में इन दिनों अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. यहां अपराधी अब सीधे पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला जमशेदपुर के आजाद नगर थाना क्षेत्र का है, यहां अपराधियों ने पहले एक जमीन कारोबारी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और फिर भागते समय पुलिसकर्मी को भी गोली मारकर घायल कर दिया. मृतक जमीन कारोबारी का नाम सज्जाद उर्फ टांडा बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने जमीन कारोबारी सज्जाद उर्फ टांडा पर अंधाधुंध फायरिंग की. जिससे मौके पर ही मौत हो गई. 

स्थानीय लोगों की सूचना पर पेट्रोलिंग पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान अपराधियों ने पुलिसकर्मी पर फायर झोंक दिया. इस घटना में पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि, इसके बाद भी घायल जवान ने एक अपराधी को धर दबोचा. उसे गंभीर हालात में टीएमएच अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना मानगो क्षेत्र के आजाद नगर की है.

ये भी पढ़ें- Bettiah News: मिड डे मील का खाना खाने से 24 से ज्यादा बच्चों की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

यहां सड़क किनारे खड़े जमीन कारोबारी टांडा को बाइक सवार 4 बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया. अपराधियो ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. टांडा को कुल तीन गोली लगी जिससे उसकी मौत हो गई. भागते बदमाशों ने पुलिसकर्मी को भी गोली मार दी. गोली लगने के बावजूद पुलिसवाले ने दिलेरी दिखाई और एक आरोपी को लोगों की मदद से पकड़ लिया. स्थानीय लोगों ने पकड़े गए अपराधी की जमकर कुटाई की. गिरफ्त में आए अपराधी के पास से 3 पिस्टल और कुछ जिंदा गोलियां बरामद हुई हैं.

रिपोर्ट:- रणधीर कुमार सिंह

Trending news