Dhanbad News: बच्चे की हत्या कर शव को बोरे में भरकर फेंका, धनबाद के अलकुसा की इस वारदात से इलाके में सनसनी, 4 हिरासत में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2189157

Dhanbad News: बच्चे की हत्या कर शव को बोरे में भरकर फेंका, धनबाद के अलकुसा की इस वारदात से इलाके में सनसनी, 4 हिरासत में

Dhanbad News: धनबाद में एक 10 साल के बच्चे की हत्या करके उसके शव को बोरे में भरकर फेंकने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया है.

धनबाद में बच्चे की हत्या

धनबाद: धनबाद के केंदुआडीह में एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि वहां करीब 10 साल के बच्चे को पहले मौत के घाट उतारा गया और फिर बोरे में उसका शव भरकर फेंक दिया गया. गुरुवार को यह मामला सामने आने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बच्चे का नाम प्रिंस बताया गया है.

केंदुआडीह थाना क्षेत्र के अलकुसा गांव में गुरुवार को करीब एक बजे झाड़ियों में से एक शव बरामद किया गया. जिस बच्चे का शव बताया जा रहा है, वह पिछले एक या दो दिनों से लापता था. परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे कि शव को बरामद कर लिया गया.

शव मिलने की सूचना पर पुलिस भी सक्रिय हुई और दो पुरुष और दो महिलाओं को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. बच्चे की हत्या किसने और क्यों की, इस बारे में अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर सच्चाई तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

दूसरी ओर, बच्चे की मां गुड्डी देवी ने बताया कि उनका बेटा दो दिनों से लापता था. शव मिलने के बाद गुड्डी देवी ने एक व्यक्ति पर हत्या का शक जताया है. बताया जा रहा है कि पैसे के लेन देन में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. हालांकि पुलिस अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- Hazaribagh Lok Sabha Seat: हजारीबाग सीट की 'सांसदी' के लिए दो विधायकों के बीच मुकाबला, जेपी पटेल के आने से रोचक हुआ चुनाव

Trending news