लोहरदगा में हैवानियत की हदें पार, शराब के नशे में पिता ने 4 साल की मासूम बेटी को जिंदा जलाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1385398

लोहरदगा में हैवानियत की हदें पार, शराब के नशे में पिता ने 4 साल की मासूम बेटी को जिंदा जलाया

लोहरदगा के किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग गांव में एक हैवान पिता ने अपनी सारी हदे पार कर दी.उसने गुस्से में आकर अपनी मासूम बेटी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. डॉक्टरों के अनुसार बच्ची 80 प्रतिशत जल चुकी है और हालत गंभीर बनी हुई है. 

 

(फाइल फोटो)

Lohardaga: झारखंड में लगातार आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं. लड़कियों को पेट्रोल छिड़ककर जलाने की घटनाएं बढ़ रही हैं. वहीं, बीते एक महीने में यह तीसरी और दो दिनों में पेट्रोल छिड़ककर हत्या का यह दूसरा मामला है. अभी दुमका की मारुती की मौत का मामला शांत नहीं हुआ था कि लोहरदगा से एक और बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है. हालांकि इस बार हैवानियत की सारी हदे पार हो गई. एक सनकी पिता ने अपनी ही 4 साल की बेटी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया. फिलहाल बच्ची को सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. 

80 प्रतिशत जल चुकी है बच्ची
दरअसल, झारखंड में बीते एक महीने में यह तीसरा मामला है, जहां पर लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया है. गुरुवार के दिन देर रात दुमका में मारुति नामक एक युवती को एकतरफा प्यार में युवक ने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया था. जिसके बाद शुक्रवार शाम को उसकी मौत हो गई थी. वहीं, शुक्रवार की देरा रात को लोहरदगा के किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग गांव में एक हैवान पिता ने अपनी सारी हदे पार कर दी.उसने गुस्से में आकर अपनी मासूम बेटी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. जिसके बाद परिजनों द्वारा बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को बेहतर इलाज के लिए रिम्स अस्पताल में रेफर कर दिया है. डॉक्टरों के अनुसार बच्ची 80 प्रतिशत जल चुकी है और हालत गंभीर बनी हुई है. 

कमरे में बंद कर लगाई आग
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पप्पू तुरी को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है. जिसके चलते शुक्रवार की देर शान को पप्पू शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा था.  इसके बाद वह अपनी पत्नी से इसी बात को लेकर झगड़ा करने लगा. उसने अपनी पत्नी को चाकू दिखाकर जान से मारने की कोशिश की. जान बचाने के लिए उसकी पत्नी घर से भाग निकली.  इसी बीच पप्पू तुरी ने अपनी चार साल की बेटी को घर के कमरे में बंद कर आग लगा दिया,  और गांव से भाग निकला.  जिसकी वजह से बच्ची 80 प्रतिशत तक जल गई है.  

पुलिस जांच में जुटी
वहीं, पूरे मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर परिजनों का बयान दर्ज कर लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. फिलहाल बच्ची का रिम्स में इलाज चल रहा है और पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है. 

ये भी पढ़िये: Sharad Purnima 2022: इस शरद पूर्णिमा पर कर लीजिए ये उपाय, दूर हो जाएंगी बाधाएं

Trending news