Bihar News: उत्पाद टीम को मिली बड़ी सफलता, 7 लाख की विदेशी शराब बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1412646

Bihar News: उत्पाद टीम को मिली बड़ी सफलता, 7 लाख की विदेशी शराब बरामद

मधेपुरा में शराब की बड़ी खेप जब्त की गई है. जिसकी बाजार की कीमत लगभग 7.5 लाख आंकी जा रही है.  इसके अलावा दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. 

(फाइल फोटो)

Madhepura: बिहार में शराबबंदी कानून लागू हुए 6 साल से ऊपर का समय बीत चुका है. शराबबंदी कानून को लेकर प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है. उसके बाद भी शराब की तस्करी लगातार जारी है. वहीं, हाल ही में मधेपुरा में शराब की बड़ी खेप जब्त की गई है. इसके अलावा दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. 

एक जवान हुआ घायल
दरअसल, यह मामला मधेपुरा के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के बाबा भोले नाथ मंदिर के पुल के पास का है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब से लदी हुई एक कार बंगाल से त्रिवेणीगंज होते हुए मधेपुरा पहुंचेगी. जिसके बाद छापेमारी के लिए सादे कपड़ों में कई स्थानों पर पुलिस को तैनात किया गया. सिंघेश्वर थाना पहुंचने पर उत्पाद टीम ने एक लाल रंग की टाटा टीगोर कार को रोकने का प्रयास किया. लेकिन कार सवार शराब तस्करों ने पुलिस को टक्कर मार दी और भागने लगे. इसी दौरान एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद कार का पीछा किया तो लालपुर सरोपट्टी के पास पहुंचकर कार को पकड़ लिया. इसके अलावा दो कार सवार शराब तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए दोनों तस्कर घैलाढ़ थाना क्षेत्र के पिपराही वार्ड नं 8 के निवासी गौतम कुमार और ओमप्रकाश कुमार उर्फ सन्नी राज के रूप में हुई है. 

7 लाख की शराब बरामद
वहीं, इस मामले को लेकर उत्पाद टीम के अधीक्षक ने बताया कि वाहन में कई बड़े ब्रांडों के 35 कार्टन शराब और बीयर को जब्त किया गया है. जिसकी बाजार की कीमत लगभग 7.5 लाख आंकी जा रही है. वहीं, छापेमारी में घायल जवान को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका इलाज जारी है. वहीं, दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़िये: Chanakya Niti: कभी न कमाएं इस तरीके से धन, नहीं तो जीवन में आएगी दरिद्रता

Trending news