Gumla News: गुमला में शख्स ने परिवार के चार लोगों पर कुल्हाड़ी से किया वार, एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2186271

Gumla News: गुमला में शख्स ने परिवार के चार लोगों पर कुल्हाड़ी से किया वार, एक की मौत

Gumla News: हत्या का आरोपी छोटेलाल उरांव वारदात के बाद कुल्हाड़ी लेकर गांव में घूमता रहा. उसे ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से काबू में किया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

गुमला में कुल्हाड़ी से चार लोगों पर हमला

Gumla News: झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत घाघरा प्रखंड के तेंदार गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने एक परिवार के चार लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमले में परिवार के मुखिया 42 वर्षीय धीरज मुंडा की मौत हो गई. जबकि, उनकी पत्नी बासमती देवी और दो बच्चे दशरथ मुंडा और मुक्ति कुमारी बुरी तरह जख्मी हैं. तीनों को इलाज के लिए गुमला सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

हत्या का आरोपी छोटेलाल उरांव वारदात के बाद कुल्हाड़ी लेकर गांव में घूमता रहा. उसे ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से काबू में किया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ग्रामीणों के अनुसार छोटेलाल उरांव की मानसिक स्थिति अच्छी नहीं है. वह मंगलवार की दोपहर धीरज मुंडा के घर पहुंचा. उस वक्त घर के सभी सदस्य खाना खाकर आराम कर रहे थे. छोटेलाल घर का दरवाजा पीटने लगा. धीरज ने दरवाजा खोला, तो छोटेलाल ने पास में रखी कुल्हाड़ी उठाकर घर के सभी सदस्यों पर अंधाधुंध प्रहार कर दिया.

यह भी पढ़ें:3 दिन से लापता था युवक, एक साल पहले हुई थी पत्नी की मौत, अब पति का शव बरामद

29 मार्च को बिहार में ऐसी ही हुई थी वारदात
बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में एक महिला और उसकी तीन नाबालिग बेटियों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोप महिला के पति पर लगा है.  हत्या के बाद आरोपी पति इद्दु मियां फरार हो गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई थी. बावरिया गांव में 29 मार्च, 2024 दिन शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने एक घर से एक महिला और तीन बच्चियों का शव बरामद किया था. सभी की धारदार हथियार से काटकर हत्या की गई थी. 

 

इनपुट: आईएएनएस

TAGS

Trending news