Giridih News: पत्नी से चल रहा तलाक का केस, पिता ने की अपने बेटे के अपहरण की कोशिश, भीड़ ने पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1976536

Giridih News: पत्नी से चल रहा तलाक का केस, पिता ने की अपने बेटे के अपहरण की कोशिश, भीड़ ने पीटा

Giridih News: गिरिडीह के कोवाड़ मोड़ के पास लोगों ने पीछा करते हुए कार को रोक लिया. कार पर सवार तीन लोग तो भाग खड़े हुए, लेकिन धनंजय पकड़ा गया.

क्राइम न्यूज (File Photo)

Giridih News: झारखंड के गिरिडीह में एक शख्स पांच साल के अपने ही बेटे को किडनैप कर भागने की कोशिश में भीड़ के गुस्से का शिकार बन गया. लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. वह बिना नंबर वाली जिस कार में बेटे को लेकर भाग रहा था, उसे भी लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. शख्स की पहचान बिहार के बांका जिला अंतर्गत थोरिया निवासी धनंजय कुमार मंडल के रूप में हुई है. पुलिस ने स्थानीय हॉस्पिटल में उसका इलाज कराया. उससे हुई पूछताछ में पता चला कि वह जिस बच्चे को लेकर भाग रहा था, वह उसका ही पुत्र है.

दरअसल, धनंजय कुमार मंडल की शादी गिरिडीह के कल्याणडीह निवासी प्रेमचंद राउत की पुत्री रिमझिम सावन के साथ करीब दस साल पहले हुई थी. पति और ससुराल वालों की कथित प्रताड़ना के कारण वह पिछले चार वर्षों से अपने बेटे देवेश के साथ मायके में रह रही थी. पारिवारिक विवाद से संबंधित केस फैमिली कोर्ट में चल रहा है.

ये भी पढ़ें:प्रार्थना के दौरान स्कूली बच्चों पर गिरी पेड़ की डाली, 6 बच्चे और एक शिक्षिका घायल

इस बीच शुक्रवार को पांच वर्षीय देवेश को उसका पड़ोसी अपने बाइक पर बिठाकर स्कूल ले जा रहा था, तब अचानक एक कार ने उसका रास्ता रोक लिया. कार पर सवार चार लोगों ने पांच वर्षीय देवेश को जबरन कार में बिठा लिया और भागने लगे. इस पर बच्चे के अपहरण की खबर इलाके में फैल गई.

ये भी पढ़ें:बेतिया, बांका और बेगूसराय में अपराधी बेलगाम! पटना में डकैती, पढ़ें क्राइम स्टोरी

गिरिडीह के कोवाड़ मोड़ के पास लोगों ने पीछा करते हुए कार को रोक लिया. कार पर सवार तीन लोग तो भाग खड़े हुए, लेकिन धनंजय पकड़ा गया. उसकी जबरदस्त पिटाई की गई. लोगों ने कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और धनंजय को भीड़ के कब्जे से छुड़ाकर हॉस्पिटल में दाखिल कराया.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news