Dhanbad Crime: सोने के आभूषण चमकाने के नाम पर ठगी करने वाले एक सदस्य की जमकर धुनाई, 1 फरार, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2222494

Dhanbad Crime: सोने के आभूषण चमकाने के नाम पर ठगी करने वाले एक सदस्य की जमकर धुनाई, 1 फरार, जांच में जुटी पुलिस

Dhanbad Crime: झारखंड के धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरएस मोड़ बेनागजाड गांव में सोना चांदी साफ करने के बहाने सोना चांदी लेकर रफूचक्कर हो जाने वाले गिरोह के एक सदस्य को लोगों ने पकड़ लिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

सोने के आभूषण चमकाने के नाम पर ठगी

धनबादः Dhanbad Crime: झारखंड के धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरएस मोड़ बेनागजाड गांव में सोना चांदी साफ करने के बहाने सोना चांदी लेकर रफूचक्कर हो जाने वाले गिरोह के एक सदस्य को लोगों ने पकड़ लिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. 

गिरोह का एक सदस्य मौके से भागने में सफल
वहीं इस गिरोह का एक सदस्य मौके से भागने में सफल हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. दरअसल, सोना चांदी के जेवर को साफ करने और चमकाने के बहाने ठगी करने वाले गिरोह के दो सदस्य आरएस मोड़ बेनागजाड गांव पहुंचा था.  

सोने के आभूषण चमकाने के नाम पर कर रहे थे ठगी
मिली जानकारी के अनुसार, इसी गांव में एक परिवार के घर पहुंचे. जहां वे सोना चांदी को चमकाने की बात कहकर जेवर को प्लास्टिक से निकाला तो पत्थर निकला. सके बाद हो हल्ला करते हुए दोनों को पकड़ने के लिए दौड़े. गिरोह का एक सदस्य बाइक लेकर मौके से फरार हो गया. हालांकि गिरोह का एक ठग युवक को पकड़ लिया गया. ठगी करने वाले युवक को पकड़ने के बाद युवक की जमकर पिटाई कर दी गई. 

स्थानीय लोगों ने गिरोह के सदस्य को पकड़ा 
जिसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक को पुलिस को सौंप दिया. वहीं ठगी से बचने वाले परिवार के सदस्य ने कहा कि सोना चांदी को चमकाने के नाम पर सोना चांदी का जेवर ठगी करने वाला था. इन लोगों की हरकत पर उन्हें पकड़ लिया गया. जिसके बाद दौड़ कर उन्हें पकड़ा. जिसमें से एक भागने में सफल हो गया और एक को पुलिस के हवाले कर दिया गया.    
इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

यह भी पढ़ें- Jharkhand Politics: कल्पना सोरेन गांडेय विधानसभा सीट से लड़ेंगी उपचुनाव, औपचारिक ऐलान के बाद बढ़ी सियासत

Trending news