Bihar Crime: बारात देखने गई नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, घर लौटी तो हुआ कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2118185

Bihar Crime: बारात देखने गई नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, घर लौटी तो हुआ कुछ ऐसा

Bihar Crime: बिहार के औरंगाबाद में एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप की घटना हुई है. इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है.

औरंगाबाद में नाबालिग से रेप

औरंगाबाद:Bihar Crime: औरंगाबाद में 15 वर्षीय एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है. मनचलों ने दुष्कर्म की घटना को तब अंजाम दिया जब गांव में ही आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होकर वह अपने घर लौट रही थी.परिजनों ने बताया कि जब वह घर लौटी तो वह बदहवास थी और इसके कपड़े खून से सने थे. खून से सना कपड़ा देखकर कुछ पूछना चाहा तब तक वो बेहोश हो गई. आनन-फानन में परिजन अपनी बेटी को लेकर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लेकर गए. अस्पताल में फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.

पूछने पर उसने आपबीती बताई और कहा कि दो लड़कों ने उसके साथ गलत किया है. जिनमें से एक को वह पहचानती है. आनन फानन इसकी सूचना ओबरा थाना को दी गई. जिसके बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के बाद उसकी हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है. जब इस बारे में ओबरा थाने की पुलिस से बात की गयी तब उन्होंने परिजनों के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिये जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

वहीं इस मामले में सदर अस्पताल के अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी (एसीएमओ) डॉ. किशोर कुमार ने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. महिला चिकित्सक डॉ. ऋचा चौधरी ने पीड़िता का इलाज किया है. रात में पीड़िता की हालत बहुत ज्यादा गंभीर थी. ज्यादा ब्लीडिंग होने के कारण पीड़िता को खून चढ़ाया गया है. इलाज के बाद उसकी हालत सामान्य है. वहीं, पीड़िता की मां ने कहा कि उनकी बेटी के साथ दरिंदगी हुई है.

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़ें- Jamui News: खाना मांगने पर बहु ने ससुर पर किया जानलेवा हमला, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

Trending news