Bihar News: बक्सर में घर में सो रही मां-बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1966575

Bihar News: बक्सर में घर में सो रही मां-बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या

Bihar News: बिहार के बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में अपराधियों ने घर में घुसकर सो रही मां और बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी.

फाइल फोटो

बक्सर: Bihar News: बिहार के बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में अपराधियों ने घर में घुसकर सो रही मां और बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि बालापुर गांव निवासी बबलू की पत्नी अनीता यादव (38) और उसकी बेटी सोनी (5) अपने घर में शुक्रवार की रात सो रही थी, इसी दौरान अपराधी घर में घुसे और दोनों को हत्या कर दी. शनिवार सुबह घटना की जानकारी तब मिली जब बहुत देर तक अनीता अपने कमरे से बाहर नहीं निकली. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी कलाकारों ने छठ पूजा पर ऐसे किया विश, किसी ने गाकर तो किसी ने पूजा कर दी बधाई

परिजनों का कहना है कि रात कुछ लोग छत के रास्ते घर में घुस गए होंगे और वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद घर की कुंडी बाहर से बंद कर दी. औद्योगिक थाना के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है. फॉरेंसिक टीम और श्वान दस्ते को भी बुलाया गया है. पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है. 

बक्सर के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने कहा, "जांचकर्ताओं ने घटनास्थल से कुछ वस्तुएं बरामद की हैं, जिन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. हमलावर और हत्या के कारणों के बारे में तत्काल पता नहीं चल पाया है. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है." उन्होंने बताया कि जब घटना हुई तो अनिता के पति बबलू यादव वहां मौजूद नहीं थे क्योंकि वह भोजपुर जिला मुख्यालय आरा गये हुए थे. पुलिस अधीक्षक ने कहा, “अनीता देवी के ससुर, लाला यादव ने पुलिस को बताया कि उनके अन्य बेटों ने उन्हें उनके कमरे के अंदर मृत पाया और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. हमने लाला यादव का बयान दर्ज कर लिया है. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news