Munger News: मुंगेर में बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1958085

Munger News: मुंगेर में बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

Munger Crime News: बताया जाता है की आरोपी विक्की कुमार और घायल संजय कुमार के बीच पुरानी रंजिश जिसके कारण गोलीबारी की घटना हुई. जख्मी संजय कुमार डीजे और इलेक्ट्रिक की दुकान चला कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Munger Crime News: बिहार के मुंगेर जिले में सोमवार (13 नवंबर) को बदमाशों का तांडव देखने को मिला. यहां बदमाशों ने एक इलेक्ट्रिक दुकानदार को गोली मारकर घायल कर दिया. जख्मी हालत में परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया. ये घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, शादीपुर इलाके के सुरेन्द्र मिस्त्री के पुत्र संजय कुमार (40) को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. जख्मी की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं आरोपी शराब माफिया बताया जा रहा है. 

बताया जाता है की आरोपी विक्की कुमार और घायल संजय कुमार के बीच पुरानी रंजिश जिसके कारण गोलीबारी की घटना हुई. जख्मी संजय कुमार डीजे और इलेक्ट्रिक की दुकान चला कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है. जख्मी ने बताया मैं अपनी दुकान पर था. तभी इलाके का शराब माफिया विक्की कुमार अपने सहयोगी के साथ पहुंचा और दो से तीन राउंड गोली चलाईं. एक गोली दाहिने साइड पीठ पर लगी. इस मामले में कोतवाली पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar Police: सासाराम में पुलिस टीम पर हमला, ASI सहित सभी जवानों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

दूसरी ओर शामपुर सहायक थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में कूड़ा फेंकने को लेकर विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना को लेकर सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस मामले को लेकर पहाड़पुर गांव निवासी सुनील कुमार की पत्नी ममता देवी ने शामपुर थाना में आवेदन देकर बताया है कि पड़ोस के अनिल सिंह मेरी निजी बाड़ी में कूड़ा फेंक रहा था. जिसको लेकर मैंने उन्हें मना किया. जिसके बाद कहासुनी हुई और शाम के वक्त अनिल सिंह, गुरुदेव सिंह, अशोक सिंह, शेखर सिंह, मोहन सिंह, छोटू सिंह तथा जयमाला देवी मेरे घर में घुसकर गाली गलौज करते हुए लाठी डंडों से मेरे पति सुनील कुमार पर जानलेवा हमला कर दिया. विरोध करने पर मुझे तथा मेरे बेटे के साथ मारपीट की.

Trending news