Jharkhand Crime: मां निकली हत्यारिन! अपने दो साल के बच्चे को दी रोने की सजा, गला दबाकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2035034

Jharkhand Crime: मां निकली हत्यारिन! अपने दो साल के बच्चे को दी रोने की सजा, गला दबाकर की हत्या

  Jharkhand Crime: रोते हुए बालक को चुप कराने के लिए मां क्या क्या जतन नहीं करती है, लेकिन एक ऐसी भी मां है जिसे अपने दुधमुंहे बालक के रोने की आवाज पसंद नहीं आई. भड़की महिला ने बालक को गला दबाकर हमेशा के लिए चुप करा दिया.

फाइल फोटो

गिरिडीह :  Jharkhand Crime: रोते हुए बालक को चुप कराने के लिए मां क्या क्या जतन नहीं करती है, लेकिन एक ऐसी भी मां है जिसे अपने दुधमुंहे बालक के रोने की आवाज पसंद नहीं आई. भड़की महिला ने बालक को गला दबाकर हमेशा के लिए चुप करा दिया. गला घोंटकर अपने ही कलेजे के टुकड़े को जान से मारने में मां की ममता नहीं जागी. महज दो वर्ष की आयु में मां के आगे रोने की सजा बालक को जान की कीमत देकर चुकानी पड़ी. महिला अब इस जुर्म में जेल पहुंच गई है. मामला बेंगाबाद थाना क्षेत्र के गोलगो का है.

ये भी पढ़ें- फेविकॉल का जोड़ है टूटेगा नहीं, जेडीयू पर एकदम फिट बैठती है यह पंचलाइन

रोजन अंसारी उर्फ जब्बार के पुत्र निजामुद्दीन की शादी छह साल पूर्व पचंबा थाना क्षेत्र के सुग्गासार गांव की युवती अफसाना खातून के साथ हुई थी. निजामुद्दीन मूकबधिर है. दोनों के दो पुत्र हुए. बड़ा पुत्र चार साल का जबकि छोटा पुत्र दो साल का है. गुरुवार की रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर नोक-झोंक हुई. पति को कमरे से बाहर कर महिला ने अपने छोटे पुत्र के साथ अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. परिजनों के अनुसार महिला किसी से फोन से बात कर रही थी. इस दौरान बालक रो रहा था. परिजनों के अनुसार उसे चुप कराने के बजाय महिला भड़क गई और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

आवेदक रोजन अंसारी के अनुसार रात में महिला अपने पति व बड़े पुत्र को बाहर कर छोटे पुत्र के साथ कमरे के अंदर थी. उसे खाना खाने के लिए बुलाया गया लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला. काफी देर बाद वे बाहर निकली और अपने पति को अंदर सोने के लिए बुला ले गई. जैसे ही उसका पति अंदर गया तो देखा कि बालक अचेत पड़ा हुआ है. वो बाहर निकलकर जोर-जोर से चिल्लाने लगा. इसके बाद अन्य परिजन भी बच्चे के पास गये. बच्चे की स्थिति गम्भीर देख इलाज के लिए रात में ही दौड़ पड़े. लेकिन तब-तक बच्चे की मौत हो चुकी थी.

इधर आरोपी महिला अफसाना खातून का कहना है कि पति से नोक झोंक से वे गुस्से में थी. वो फोन से किसी से बात कर रही थी इस दौरान बच्चा जोर-जोर से रो रहा था. गुस्से में बालक की हाथ से पिटाई कर दी और किनारे धकेलने के चक्कर मे जोर से धक्का दे दिया. जिससे बालक बेड से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई. हत्या का उसका कोई इरादा नहीं था. इधर महिला के ससुर रोजन अंसारी का कहना है कि उसके मायकेवाले उत्तर प्रदेश में मजदूरी करते हैं. कुछ दिन पहले उसकी बहु भी यूपी से वापस लौटी है. वहां से आने के बाद किसी से फोन से बात करते रहती है. कहा कि फोन के चक्कर में बच्चे को गला दबाकर हत्या कर दी. 

क्या कहती है पुलिस
मामले में थाना प्रभारी विकास पासवान का कहना है कि सूचना मिलने पर शुक्रवार की सुबह गोलगो से महिला व मृतक बच्चे को थाना लाया गया. शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. महिला के ऊपर उसके ससुर ने बच्चे का गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया हैं. ऐसे में मामला दर्ज कर महिला को जेल भेज दिया गया है.
मृणाल सिन्हा

Trending news