Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में फिर से खूनी संघर्ष, आपसी रंजिश में पड़ोसी ने मारी गोली, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2193276

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में फिर से खूनी संघर्ष, आपसी रंजिश में पड़ोसी ने मारी गोली, हालत गंभीर

Muzaffarpur News: बताया जा रहा है कि साहेबगंज के माधोपुर इमिलिया ढाला के निकट श्रीराम साहनी को गोली मारी गई. घटना की जानकारी मिलते पुलिस मौके पर पहुंच कर युवक को इलाज के पीएचसी में भर्ती कराया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक बार फिर से खूनी संघर्ष देखने को मिला. यहां साहेबगंज में आपसी रंजिश के चलते एक व्यक्ति को गोली मार दी गई. घटना साहेबगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर के इमिलिया ढाला के पास की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, माधोपुर गांव के श्री राम साहनी को पड़ोसी चंदन राय से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. उसके बाद आरोपी युवक चंदन राय ने पिस्तौल निकाल कर श्री राम सहनी को दो गोली मार दी. उसके बाद आरोपी युवक मौके से भाग निकला. जख्मी हालत में श्री राम साहनी को स्थानीय लोगों ने साहेबगंज PHC में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर देखकर उसे मुजफ्फरपुर के SKMCH में रेफर कर दिया गया. 

बताया जा रहा है कि साहेबगंज के माधोपुर इमिलिया ढाला के निकट श्रीराम साहनी को गोली मारी गई. घटना की जानकारी मिलते पुलिस मौके पर पहुंच कर युवक को इलाज के पीएचसी में भर्ती कराया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं इस घटना को लेकर सरेया एसडीपीओ कुमार चंदन ने फोन पर बताया कि आपसे रंजीत के कारण एक युवक ने श्री राम साहनी को गोली मारकर घायल कर दिया है जिसे इलाज के लिए भेजा गया है और पुलिस आरोपी युवक के तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- चाकू के बल पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, बगीचे में 4 युवकों ने किया रेप

मोतिहारी में दबंगों का कहर!

उधर मोतिहारी के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के एक गांव में देर शाम घर में अकेली खाना बना रही दो नाबालिग बहनों के साथ पड़ोसी के द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार के मुताबिक छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने लड़कियों की मां से मारपीट की और घर में रखा सामान भी लूट लिया. दोनों पक्ष मुस्लिम समाज से हैं. पीड़ित परिवार ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Trending news