Jharkhand: मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, इलाके में मची सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2125970

Jharkhand: मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, इलाके में मची सनसनी

Ranchi News in Hindi: झारखंड के पश्चिम सिंहभूम (चाईबासा) जिले में नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने के शक में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. 

नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या (फाइल फोटो)

रांची: Ranchi News in Hindi: झारखंड के पश्चिम सिंहभूम (चाईबासा) जिले में नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने के शक में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. मारे गए शख्स का नाम जितेन लागुरी है. वह टोंटो प्रखंड के बांदाबेड़ा गांव का रहने वाला था. वह ग्रामीण इलाकों में घूम-घूमकर लोगों का इलाज करता था. वारदात शुक्रवार रात की है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. 

जानें क्या है पूरा मामला

नक्सलियों ने दरवाजे पर दस्तक देकर उसे घर के बाहर बुलाया और इसके बाद उसे गोली मार दी. फायरिंग की आवाज से ग्रामीण इस कदर खौफ में आ गये कि रात में कोई उसके घर के पास नहीं पहुंचा. शनिवार सुबह वह घर के बाहर मृत पाया गया. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. नक्सलियों की गोली का एक खोखा उसके घर की दीवार में धंसा है. गौरतलब है कि अगस्त से अब तक नक्सलियों ने पश्चिमी सिंहभूम में पुलिस की मुखबिरी करने के आरोप में नौ लोगों की हत्या की है.

इस घटना के संबंध में पश्चिमी सिंहभूम जिला के एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि टोंटो थाना अंतर्गत बांदाबेड़ा गांव निवासी ग्रामीण चिकित्सक जितेन लागुरी शुक्रवार की शाम को जब अपने घर पहुंचे तो कुछ देर ही नक्सली उनके वहां पहुंचे और उन्हें बाहर बुलाया. बाहर बुलाने के बाद नक्सलियों ने उन्हें वही पर गोली मार दी. गोली चलने की आवाज़ आने के बाद ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने मामले के जानकारी दी. पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. पुलिस ने जल्द से जल्द नक्सलियों को पकड़ने की बात कही है. फिलहाल इस घटना के बाद लोगों के दिलों में भय व्याप्त है. 

(इनपुट आईएएनएस के साथ) 

Trending news