Bihar Crime News: पटना में अंधाधुंध फायरिंग, एक युवक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2021706

Bihar Crime News: पटना में अंधाधुंध फायरिंग, एक युवक की मौत

Patna Crime News: पटना में एक युवक की अपराधियों ने गोलीमार हत्या करने का मामला सामने आया है. यह वारदात पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के अरफा बाद कालोनी क्षेत्र में हुई.

पटना में अंधाधुंध फायरिंग

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना में लगातार अपराध बढ़ रहा है. इसकी बानगी आए दिन देखने को मिलती है. 21 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार पटना सिटी में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आई है. इस वारदात में एक युवक की मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, ताजा मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के अरफा बाद कालोनी इलाके का है. जहां बाइक सवार अपराधियों ने 35 वर्षीय युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दिया. वहीं, स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए एनएमसीएच (NMCH) ले गए. जहां चिकत्सकों उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें:होमगार्ड की बेटी के साथ छेड़खानी, पत्नी-बेटे की पिटाई, एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक की पहचान अरफा बाद कालोनी का रहने पह्लाद के रूप में किया. परिजनों ने बताया कि मृतक पह्लाद कुमार बच्चों को स्कूल छोड़कर वापस घर लौट रहा था. बताया जा रहा है कि पहले से घात लगाए आरोपी त्रिलोकी ने पुरानी विवाद में गोली मारकर हत्या कर दिया और फरार हो गया.  इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल, पुलिस हत्या मामले गहराई से जांच कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:Bihar Crime News: पटना में मनचले ने महिला कांस्टेबल को मारी गोली, हालत नाजुक

मनचले ने महिला कांस्टेबल को मारी गोली
बता दें कि पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में मनचले (Patna Crime News) ने एक महिला कांस्टेबल को गोली मार दिया. इस घटना में महिला कांस्टेबल के हाथ में गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक, घटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र अंतर्गत जेपी गंगा पथ (Patna Marine Drive) की है. महिला कांस्टेबल (Lady Constable) पम्मी खातून अपनी सहेली प्रशिक्षु दारोगा शबाना आजमी के साथ 20 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार की रात करीब 10 बजे जेपी गंगा पथ पर मोबाइल से रील्स बना रही थी. इसी दौरान किसी ने फायरिंग कर दी. इससे महिला कांस्टेबल पम्मी खातून (Lady Constable) को बायें हाथ में गोली लग गयी. आनन फानन में इन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया जा रहा है. 

रिपोर्ट: प्रवीण कांत

 

Trending news