Bettiah News: पुलिस की गुंडागर्दी! मेला घूमने आए छात्रों पर दिखाया रौब, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1937480

Bettiah News: पुलिस की गुंडागर्दी! मेला घूमने आए छात्रों पर दिखाया रौब, वीडियो वायरल

Viral Video: लोग अब सवाल पूछ रहे हैं कि पुलिस ने किस कानून के तहत नबालिग छात्रों को मेले में भीड़ के सामने ऐसी सजा दी. लोगों का कहना है कि इस तस्वीर ने सिर्फ बेतिया पुलिस ही नहीं बल्कि पूरी बिहार पुलिस पर दाग लगाया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bettiah Police Video Viral: बिहार पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिसकर्मी छात्रों पर अपनी वर्दी का रौब दिखाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो बेतिया के राजदेवड़ी फैंसी मेला का बताया जा रहा है. वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि कुछ छात्र मेला देखने आए थे. वहां झूलावालों से उनकी कहासुनी हो गई. झूलावाले ने पुलिस को बुला लिया. पुलिसकर्मियों ने छात्रों की बात सुने बिना ही उन्हें दोषी ठहरा दिया और उठक-बैठक की सजा दे दी.

पुलिस ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए सभी छात्रों को एक दूसरे का कान पकड़कर 50 बार उठक बैठक करने की सजा सुनाई. मेले में हजारों की भीड़ के सामने उन्होंने बच्चों से कान पकड़वाकर उठक-बैठक कराई. किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो वायरल होने के बाद बच्चे शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं और डिप्रेशन में चले गए हैं. वहीं पुलिस की इस सजा को लोग तुगलकी फरमान बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Road Accident: मुजफ्फरपुर में रोड एक्सीडेंट में 2 की मौत, नालंदा में बाइक से टकराई टेंपो

लोग अब सवाल पूछ रहे हैं कि पुलिस ने किस कानून के तहत नबालिग छात्रों को मेले में भीड़ के सामने ऐसी सजा दी. लोगों का कहना है कि इस तस्वीर ने सिर्फ बेतिया पुलिस ही नहीं बल्कि पूरी बिहार पुलिस पर दाग लगाया है. नबालिग छात्रों के साथ पुलिस का ऐसा बर्ताव पुलिस महकमे को शर्मसार कर रहा है. सिर्फ झूला पर झूलने का विवाद में नबालिग बच्चों को ऐसी सजा देने पर बेतिया पुलिस सवालों के घेरे में है.

Trending news