Bettiah News: 10 से 15 दिन में सरेंडर कर दो, नहीं तो घर की हो जाएगी कुर्की, पुलिस ने बजवाई डुगडूगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1996775

Bettiah News: 10 से 15 दिन में सरेंडर कर दो, नहीं तो घर की हो जाएगी कुर्की, पुलिस ने बजवाई डुगडूगी

Bettiah News: बेतिया जिला में फरार चल रहे चार वारंटियों के घर पुलिस ने डुगडूगी पिटवा उनके घरों पर इश्तेहार चस्पा किया है. गांव में पुलिस डुगडूगी बजवाते पहुंची और सभी फरार आरोपियों के घर इश्तेहार चस्पा किया

पुलिस ने वारंटियों के घर चस्पा किया इश्तेहार

Bettiah News: बिहार के बेतिया जिले में फरार चल रहे अपराधियों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस ने इश्तेहार चस्पा और डुगडूगी बजवाते आरोपियों को चेतावनी दे रही है कि आत्मसमर्पण कर दो, नहीं तो सभी के घरों की कुर्की हो जाएगी. पुलिस के इस एक्शन की हर तरफ तारीफ हो रही है.

पुलिस ने बजवाई डुगडूगी   
दरअसल, बेतिया जिला में फरार चल रहे चार वारंटियों के घर पुलिस ने डुगडूगी पिटवा उनके घरों पर इश्तेहार चस्पा किया है. गांव में पुलिस डुगडूगी बजवाते पहुंची और सभी फरार आरोपियों के घर इश्तेहार चस्पा किया. 

ये भी पढ़ें:आनंद बिहार से सहरसा आ रही ट्रेन में लगी आग, यात्रियों ने कूद कर बचाई जान

इनके घर चस्पा इश्तेहार
बता दें कि मझौलिया थाना कांड संख्या 667/23 मानले में बैठनिया गांव में फरार तीन आरोपियों के घर इश्तेहार चस्पा किया गया. वहीं, बाथना गांव में फरार चल रहे एक आरोपी के घर कांड संख्या 147/16 मामले में इश्तेहार चस्पा किया गया. पुलिस ने सभी के घरों पर इश्तेहार चस्पा करते हुए सूचित किया कि अगर दस से पंद्रह दिन में आरोपी न्यायालय या पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण नहीं करते है तो सभी के घरों की कुर्की कर दी जाएगी. 

ये भी पढ़ें:संपत्ति में ना हो जाए बंटवारा, इसलिए भतीजे ने चाची और बहन को मौत के घाट उतारा

सभी के घरों कि कुर्की की जाएगी
वहीं, बेतिया पुलिस की इस कार्रवाई की खूब तारीफ हो रही है. ग्रामीण आरोपियों के घरवालों को भी समझा रहे हैं. लोगों का कहना है कि सभी को आत्मसमर्पण करा दीजिए नहीं तो घर कि कुर्की हो जाएगी. इस मामले पर एएसआई बसंत कुमार और अनुज कुमार ने बताया कि आरोपी दस या पंद्रह दिन में समर्पण नहीं करते है तो सभी के घरों कि कुर्की की जाएगी.

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी

Trending news