Purnea: कपड़े की दुकान की आड़ में नशे का कारोबार, पुलिस ने 2 को धरा, स्मैक-शराब बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1742915

Purnea: कपड़े की दुकान की आड़ में नशे का कारोबार, पुलिस ने 2 को धरा, स्मैक-शराब बरामद

पुलिस ने विदेशी शराब और स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, कपड़े की दुकान की आड़ में दुकान मालिक स्मैक और शराब के व्यापार का काम करता था.

पूर्णिया में नशे के कारोबार का भांड़ाफोड़

Purnia News: बिहार के पूर्णिया जिले में पुलिस ने नशा का कारोबार करने वाले एक गिरोह का भांड़ाफोड़ किया है. पुलिस ने यहां से एक कपड़े की दुकान के मालिक को गिरफ्तार किया है. उस पर आरोप है कि वो कपड़े की दुकान की आड़ में स्मैक और शराब के व्यापार करता है. पुलिस ने आरोपी की दुकान से 190 ग्राम स्मैक बरामद की है. बाजार में इसकी कीमत करीब 2 लाख रुपए बताई जा रही है. इसके अलावा वाहन चेकिंग के दौरान 11.940 लीटर शराब के साथ एक युवक को भी पकड़ा गया है. 

पुलिस को सूचना मिली थी कि बरसोनी चौक के पास स्थित इसराइल क्लॉथ स्टोर से ब्राउन सुगर का गोरखधंधा किया जा रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर एसपी ने बायसी एसडीपीओ आदित्य कुमार के नेतृत्व में इसराइल क्लॉथ स्टोर में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को दुकान से 190 ग्राम ब्राउन शुगर मिली. ब्राउन शुगर मिलने के बाद पुलिस ने दुकान संचालक इसराइल को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले ने लड़की को पीटा, पटना में IPL खिलाड़ी से बदतमीजी

आरोपी का नाम मोहम्मद इसराइल है और वो डगरूआ थाना के एकाहुआ का रहने वाला है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. वहीं दूसरी ओर बरसोनी के कोच्चि ली गांव के पास एक युवक विदेशी शराब के पकड़ा गया. आरोपी के पास पुलिस को 11,904 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई है. दोनों तस्कर के पास से दो मोबाइल जब्त किए गए हैं. पुलिस मोबाइल को खंगाल रही है कि बंगाल में इन तस्करों के द्वारा कहां से गिरोह का संचालन होता है?

ये भी पढ़ें- संपत्ति के लिए सौतेली मां का काटा गला, बहन पर भी किया हमला, हालत गंभीर

उधर, सिवान में पुलिस थाने में शराब से लदी स्कॉर्पियों गाड़ी गायब हो गई. ये मामला हसनपुरा एमएच नगर थाना का है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने 14 जून की रात में बलेथरी स्कूल के पास से शराब के साथ एक स्कॉर्पियो गाड़ी पकड़ी थी. शराब तस्कर मौका पाकर मौके से फरार हो गए थे. स्कॉर्पियो में 60 लीटर शराब लदी थी. पुलिस पर पैसे लेकर गाड़ी को छोड़ देने के आरोप लग रहे हैं. इस संबंध में थाना प्रभारी पंकज कुमार से पूछने उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार किया है. 

Trending news