Jharkhand News: समस्तीपुर का युवक कोडरमा से हुआ लापता, 2 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2041285

Jharkhand News: समस्तीपुर का युवक कोडरमा से हुआ लापता, 2 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Jharkhand Crime News: लापता युवक बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है और उसका नाम विनीत कुमार बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, 31 दिसंबर की शाम को वह अपने दो दोस्तों चंदन और अभिषेक के साथ बृंदाहा पहुंचा था, जहां से वह लापता हो गया था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand Crime News: नव वर्ष पर कोडरमा स्थित बृंदाहा जलप्रपात घूमने गए युवक का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. 2 दिन बीतने के बाद भी युवक को खोजने में पुलिस उसको खोजने में नाकाम रही है. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से जलप्रपात में भी उसे खोजने का प्रयास किया जा रहा है. लापता युवक के परिजनों ने प्रशासन पर इस मामले को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं. लापता युवक के फूफा का कहना है कि उसे ढूंढने के लिए प्रशासन की ओर से अब तक कोई पहल नहीं की गई है. पुलिस आती है, लेकिन ऐसे ही वापस लौट जा रही है. उन्होंने विनीत को ढूंढने की प्रशासन से अपील की है.

बता दें कि लापता युवक बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है और उसका नाम विनीत कुमार बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, 31 दिसंबर की शाम को वह अपने दो दोस्तों चंदन और अभिषेक के साथ बृंदाहा पहुंचा था, जहां से वह लापता हो गया था. बताया जा रहा है कि बृंदाहा में तीनों दोस्तों ने जमकर शराब पी थी. उनके दोस्तों के पास से शराब की बोतल मिली हैं. शराब के नशे में तीनों वहीं चट्टान पर सो गए थे. जब चंदन और अभिषेक की नींद टूटी तो विनीत को गायब पाया. 

ये भी पढ़ें- नव वर्ष पर नौलखा मंदिर गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, दोस्तों पर ही मर्डर करने का आरोप

घटना के बाबत सोमवार (01 जनवरी) की शाम को तिलैया पुलिस को लिखित शिकायत की गई. युवक फॉल में डूब गया है या कुछ और हुआ है, यह साफ नहीं हो सका है. युवक जिस बाइक से गए थे, वह वृंदाहा में ही खराब हो गई थी. इस वजह से बाइक वहीं पर छोड़ वे लिफ्ट लेकर थाना पहुंचे. बाइक के पास लापता विनीत की एक चप्पल मिली है.

 

Trending news