Bihar Crime: बंद घर का ताला तोड़कर नगदी सहित लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2139629

Bihar Crime: बंद घर का ताला तोड़कर नगदी सहित लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: बिहार के मुंगेर जिले में चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर नगदी सहित लाखओं की चोरी कर ली है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बंद घर का ताला तोड़कर चोरी

मुंगेर: मुंगेर में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते हैं. ताजा मामला जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 33 का है. जहां के घोषी टोला निवासी स्व. नकुलदेव यादव के बंद घर में बीती रात चोरों ने मुख्य दरवाजा का ताला तोड़कर वहां रखे एक लैपटॉप, चांदी के कई सिक्के ,25 -30 हजार नगद रूपये की चोरी कर ली. घर में चोरी की घटना की जानकारी मिलने के बाद नकुल देव यादव की पत्नी गीता देवी बेटी रिंकू और पिंकी कुमारी के साथ पहुंची. जिसके बाद डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर चली गयी.

गृह स्वामी की बेटी रिंकी कुमारी ने बताया की वो अपनी मां के साथ घोषी टोला मोहल्ले में रहती है. दो माह पहले मां का हार्ट का ऑपरेशन कराया था, जिसके बाद छोटी बहन पिंकी कुमारी जो मकस्सपुर मोहल्ले में रहती है मां वही रहती थी. वही शनिवार को शाम साढ़े आठ बजे मां से मिलने के लिए अपनी छोटी बहन के घर गयी थी, लेकिन रात में वहीं रुक गई. सुबह हमारी बुआ सुमन देवी ने मोबाइल से जानकारी दी मेरे घर का मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ. जिसके बाद में थोड़ी देर बाद घर पहुंची तो देखा की घर के सारे समान बिखरे पड़े है. गोदरेज खुला हुआ है. जिसके बाद स्थानीय थाना को सूचना दी.

उन्होंने बताया कि पहली बार मेरे घर में चोरी की घटना हुई है. चोरों ने गोदरेज में रखे एक लैपटॉप, चांदी के कई सिक्के और 25 से 30 हजार रुपये नगद रखे रुपये की चोरी कर ली.वहीं इस मामले को लेकर कासिम बाजार थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया की रिंकी कुमारी द्वारा बीती रात चोरी की घटना को लेकर आवेदन दिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आस -पास इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रही है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: पहली बार सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होंगी कल्पना सोरेन , ससुर शिबू सोरेन से लिया आशीर्वाद

Trending news