Dhanbad News: पुलिस तो छोड़ो, भगवान से भी नहीं डरते चोर! हनुमान मंदिर का तोड़ा ताला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1912982

Dhanbad News: पुलिस तो छोड़ो, भगवान से भी नहीं डरते चोर! हनुमान मंदिर का तोड़ा ताला

Dhanbad News: धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के जोड़ाफाटक रोड स्थित हनुमान मंदिर में बीती रात चोरों ने हजारों के कीमती चांदी के सामान को चोरी कर लिया. घटना की जानकारी सुबह सुबह पूजा करने के लिए आए मंदिर के पुजारी को मिली. 

धनबाद में हनुमान मंदिर चोरी

Dhanbad News: जब कोई किसी पर अन्याय करता है या पाप करता है, तो कहा जाता है कि भगवान से डरो, लेकिन धनबाद में चोर पुलिस को तो छोड़िए, भगवान से भी नहीं डरते है. इसका जिता जागता सबूत देखने को मिला. आइए पूरी घटना को जानते हैं आखिर झारखंड के धनबाद में कहां का मामला है.

दरअसल, धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के जोड़ाफाटक रोड स्थित हनुमान मंदिर में बीती रात चोरों ने हजारों के कीमती चांदी के सामान को चोरी कर लिया. घटना की जानकारी सुबह सुबह पूजा करने के लिए आए मंदिर के पुजारी को मिली. वहीं, पुजारी ने इसकी लिखित शिकायत बैंक मोड़ थाने को दी, जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें: क्रिमिनल्स नहीं पकड़ती भागलपुर पुलिस! थाने के कागजात सुखाने का करती है काम

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जोड़ाफाटक रोड स्थित हनुमान मंदिर के गेट का ताला तोड़ अंदर रखे हनुमान की प्रतिमा के ऊपर लगे छतरी और मुकुट, 4 कंगन के साथ साथ दान पेटी और राधा कृष्ण के चांदी के प्रतिमा चोर चुरा ले गए, चोरी की घटना के बाद पुजारी ने इसकी लिखित शिकायत बैंक मोड़ थाना को दी है. 

ये भी पढ़ें: दो बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का बुखार, यूपी से प्रेमी के लिए आई बिहार, पढ़ें स्टोरी

उन्होंने बताया कि यह मंदिर काफी पुराना है जहां से चोरों ने लगभग 40 से 50000 के कीमती समान चुरा लिया है. वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि बीती रात मंदिर का ताला तोड़कर मंदिर में रखें दान पेटी चांदी की छतरी मुकुट के साथ-साथ अन्य कीमती सामान चुरा ले गए हैं और यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द चोरों को पकड़ा जाए.

रिपोर्ट: नीतेश कुमार मिश्रा

Trending news