पारिवारिक विवाद में 'कंस' बना मामा, गला दबा कर की भांजी की हत्या, शव को फंदे से लटकाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1602931

पारिवारिक विवाद में 'कंस' बना मामा, गला दबा कर की भांजी की हत्या, शव को फंदे से लटकाया

पुलिस ने बताया कि आरोपी छोटन पांडेय ने पहले अपनी 14 वर्षीया भांजी की गला दबाकर हत्या की और फिर घटना को आत्महत्या साबित करने के लिए उसे फंदे से लटका दिया. पुलिस ने बताया कि किशोरी का शव उसके नाना के घर से सटे गौशाला से बरामद किया गया है.

 (फाइल फोटो)

मेदिनीनगर: पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के हरभोंगा गांव में पारिवारिक विवाद के चलते मामा ने होली पर अपनी नाबालिग भांजी की क्रूरता से गला दबाकर हत्या कर दी और फिर उसे आत्महत्या साबित करने के लिए शव को फंदे से लटका दिया. 

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि आरोपी छोटन पांडेय ने पहले अपनी 14 वर्षीया भांजी की गला दबाकर हत्या की और फिर घटना को आत्महत्या साबित करने के लिए उसे फंदे से लटका दिया. पुलिस ने बताया कि किशोरी का शव उसके नाना के घर से सटे गौशाला से बरामद किया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. 

पुलिस के अनुसार, किशोरी के पिता देवकुमार पांडेय और उसके मौसेरा मामा छोटन पांडेय के बीच लंबे समय से आपसी रंजिश के साथ साथ संपत्ति बंटवारे का विवाद चल रहा था. होली के दिन पूजा पाठ करने के लिए देवकुमार पांडेय अपनी पत्नी के साथ पैतृक गांव विशुनपुरा गढ़वा गए हुए थे क्योंकि देवकुमार अपनी पत्नी और बच्चे के साथ हरभोंगा स्थित अपने ससुराल में ही रहते हैं. इस स्थिति का फायदा उठाकर देवकुमार के मौसेरे साले छोटन पांडेय ने 14 वर्षीया नाबालिग लड़की को हरिवंश दीक्षित के गौशाला में ले जाकर बड़ी निर्ममता से पहले उसकी गला दबा कर हत्या कर दी और फिर आत्महत्या साबित करने के लिए शव को गौशाला में ही फंदे से लटका दिया. 

आरोपी है फरार

पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद देवकुमार की मौसेरी सास एवं परिवार के अन्य लोगों को जब घटना की भनक लगी तो वह बच्ची को फंदे से उतारकर घर ले गए तब तक उसकी मौत हो गयी थी. चैनपुर के थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस दल को मौके पर भेजा गया जिसने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में कराया. थाना प्रभारी ने बताया कि जांच में हत्या की पुष्टि हुई है. घटना के बाद से आरोपी छोटन पांडेय फरार है. इस संबंध में देवकुमार पांडेय ने मामला दर्ज कराया है. 

 

Trending news