Begusarai News: इलाज के दौरान हुई युवती की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2120716

Begusarai News: इलाज के दौरान हुई युवती की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Begusarai News In Hindi: बेगूसराय के सदर अस्पताल में उसे वक्त जमकर हंगामा शुरू हो गया जब एक लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं इस मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा शुरू कर दिया.

परिजनों ने किया हंगामा

बेगूसराय: Begusarai News In Hindi: बेगूसराय के सदर अस्पताल में उसे वक्त जमकर हंगामा शुरू हो गया जब एक लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं इस मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा होने के बाद काफी देर तक सदर अस्पताल में अफरा तफरी माहौल का बना रहा. 

जानें क्या पूरा है मामला 

यह पूरा मामला बेगूसराय के सदर अस्पताल की है. मृत लड़की की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुजानपुर गांव के रहने वाले राजकुमार की पुत्री साक्षी कुमारी के रूप में की गई है. परिजनों बताया कि साक्षी कुमारी कमजोरी के कारण ब्लड शरीर में नहीं था. आनन फानन में परिजनों ने सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि साक्षी बिल्कुल ठीक-ठाक थी थोड़ा सा ब्लड शरीर में नहीं रहने के कारण कमजोरी था. 

उन्होंने बताया है कि अचानक जब सदर अस्पताल में साक्षी को भर्ती कराया. इस दौरान तबीयत काफी ज्यादा लगातार बिगड़ने लगा. तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ने के बाद यहां पर मौजूद नर्स एवं डॉक्टर को बुलाया गया. लेकिन वो समय पर नहीं आए जिस वजह से उसकी सांस बंद हो गई. परिजनों ने बताया कि हम लोगों के द्वारा है उसे सीपीआर देने का लगातार प्रयास किया.  इसके बाद डॉक्टर को एवं नर्स को लगातार बुलाया गया, लेकिन इस दौरान ना ही डॉक्टर आया और ना ही नर्स. काफी देर के बाद डॉक्टर मरीज के पास आएं. उन्होंने ने भी मरीज को सही ढंग से नहीं देखा और वहां से भाग निकले. काफी देर तक डॉक्टर और नर्स को बुलाते रहे. लेकिन इसके बावजूद भी नहीं पहुंचे, आखिरकार साक्षी की मौत हो गई. 

मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं मौत से नाराज़ परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि अगर सही ढंग से इलाज अगर होती तो आज साक्षी की मौत नहीं होती. वहीं इस घटना की सूचना डॉक्टर के द्वारा नगर थाना पुलिस को दी. मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर किसी तरह मामला को शांत कराया. वही इस संबंध में सदर अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर दिवाकर कुमार ने बताया है कि साक्षी कुमारी नामक लड़की को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. उसका सही ढंग से इलाज चल रहा था. उन्होंने बताया कि फेफड़ों में बहुत ज्यादा पानी भर गया था. इसको लेकर सही ढंग से उसे ट्रीटमेंट किया जा रहा था. तभी उसका अचानक सांस बंद होने लगी.ऑक्सीजन लगाया गया और सीपीआई भी मेरे द्वारा दिया गया. लेकिन उतना ही देर में परिजनों के द्वारा हंगामा शुरू कर दिया.और मारपीट पर उतारू हो गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Trending news