Bihar Crime: बेगूसराय में बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े रत्न मंदिर ज्वेलर्स की दुकान में बड़ी डकैती, एक स्टाफ को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2021726

Bihar Crime: बेगूसराय में बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े रत्न मंदिर ज्वेलर्स की दुकान में बड़ी डकैती, एक स्टाफ को मारी गोली

Bihar News: बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. जहां दिनदहाड़े एक रत्न मंदिर ज्वेलर्स में बड़ी डकैती की घटना को अंजाम दिया है. वहीं अपराधियों ने एक स्टाफ को भी गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

Bihar Crime: बेगूसराय में बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े रत्न मंदिर ज्वेलर्स की दुकान में बड़ी डकैती, एक स्टाफ को मारी गोली

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. जहां दिनदहाड़े एक रत्न मंदिर ज्वेलर्स में बड़ी डकैती की घटना को अंजाम दिया है. वहीं अपराधियों ने एक स्टाफ को भी गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना नगर थाना क्षेत्र के जीडी कॉलेज स्थित रत्न मंदिर ज्वेलर्स की है.

बताया जा रहा है कि दो मोटरसाइकिल पर चार हथियारबंद अपराधी आए और रतन मंदिर ज्वेलर्स की दुकान के अंदर घुस गया. हथियार के बल पर लूटना शुरू किया. वहीं अंदर में एक कर्मी ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी. वहीं घंटे तक बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.

बताया जा रहा है कि मनीष कुमार नामक युवक को गोली लगी है. फिलहाल उस जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज चल रहा है. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही बेगूसराय एसएसपी योगेंद्र कुमार डीएसपी अमित कुमार सहित कई पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. 

फिलहाल इस घटना के बाद पूरे स्वर्ण व्यवसाय पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश देखी जा रही है. लोगों का कहना है कि दिनदहाड़े एक चर्चित रतन मंदिर ज्वेलर्स में अपराधियों ने घुसकर शहर की पॉश इलाके में घटना को अंजाम दिया है. यह कहीं ना कहीं पुलिस पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा होते नजर आ रही है. इस घटना के बाद सभी व्यवसायों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है. 

वहीं इस दौरान दुकान के मालिक ने बताया कि अपराधी ग्राहक बनकर दुकान में आए और हथियार निकाल कर सभी कर्मी को बंधक बना दिया और लूटपाट करने लगा. जब लूटपाट का विरोध एक स्टाफ द्वारा की गई तो उसे गोली मार दी और ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दुकान से सारा सामान सोने की जेवरात लूटते हुए मौके से फरार हो गए.
इनपुट-जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Bihar: 2 दिवसीय भागलपुर दौरे पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, महर्षि मेंहीं आश्रम में साधु संतों से करेंगे मुलाकात

Trending news