दरभंगा में हनुमान मंदिर के पास मांस मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1362175

दरभंगा में हनुमान मंदिर के पास मांस मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

दरभंगा के हनुमान मंदिर प्रांगण में मांस मिलने से हड़कंप मच गया है. इस मामले में एसडीपीओ बिरौल मनीष चंद्र चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए फोन पर बताया कि तत्काल लोगों के शिकायत पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिराफ्तार कर लिया गया है.

 

दरभंगा में हनुमान मंदिर के पास मांस मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

दरभंगा : दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना इलाके के पाली गांव में सड़क किनारे हनुमान मंदिर प्रांगण में मांस मिलने से हड़कंप मच गया है. दरअसल, मंदिर के प्रांगण में लगे हैंड पंप पर मांस से भरे बोरे को भिगोते एक व्यक्ति को लोगों ने पकड़ लिया. इस हरकत से आक्रोशित लोगों ने युवक की पिटाई कर पुलिस में हवाले कर दिया.

क्या है पूरा मामला 
स्थानीय निवासी राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि पकड़ा गया युवक अपनी बाइक से था. शक होने पर स्थानीय लोगों ने बाइक सवार युवक से पूछताछ शुरू की पहले युवक ने बोरे में सत्तू होने की बात कहीं, लेकिन लोग नहीं माने और बोरे को खुलवा लिया. बोरा खुलते है उसमें से काफी बदबू आई. लोगों ने देखा कि बोरे के अंदर काफी भारी मात्रा में मांस रखा हुआ है. मंदिर के पास मांस मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. इस हरकत से नाराज लोगों ने युवक की बहुत पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने ग्रामीणों की शिकायत पर दर्ज की एफआईआर
स्थानीय निवासी अशोक कुमार शर्मा बताया कि घटना की सूचना आनन फानन में घनश्यामपुर थाने को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को अपने साथ थाने ले गई. लोगो की शिकायत पर युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिराफ्तार कर लिया गया. इलाके के बीजेपी से विधायक मिश्री लाल यादव भी घटना स्थल पहुंचकर एसएसपी से मुलाकात कर एसएसपी से कठोर कार्रवाई करने की मांग कर रहे है. 

घटना पर क्या कहते है एसडीपीओ 
बता दें कि जिले के एसडीपीओ बिरौल मनीष चंद्र चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए फोन पर बताया कि तत्काल लोगों के शिकायत पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिराफ्तार कर लिया गया है. वही मांस के टुकड़े के भी सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजा जा रहा है ताकि जांच के बाद यह पता चल पाए कि आखिर मांस का टुकड़ा किसका था.

ये भी पढ़िए- 23 सितंबर को किशनगंज पहुचेंगे गृह मंत्री अमित शाह, कई कार्यक्रम में लेंगे भाग

Trending news