डॉक्टर के परिवार को बंगले में किया ‘सील’, बुजुर्ग मां-बाप सहित पत्नी और बच्चे 4 घंटे तक कैद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1736664

डॉक्टर के परिवार को बंगले में किया ‘सील’, बुजुर्ग मां-बाप सहित पत्नी और बच्चे 4 घंटे तक कैद

Bihar News: समस्तीपुर रेलवे कॉलोनी में मंगलवार को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जहां रेलवे के एक डॉक्टर का पूरा परिवार चार घंटे तक बंगले के अंदर बंधक बना रहा.

डॉक्टर के परिवार को बंगले में किया ‘सील’, बुजुर्ग मां-बाप सहित पत्नी और बच्चे 4 घंटे तक कैद

समस्तीपुर:Bihar News: समस्तीपुर रेलवे कॉलोनी में मंगलवार को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जहां रेलवे के एक डॉक्टर का पूरा परिवार चार घंटे तक बंगले के अंदर बंधक बना रहा. जिससे अजीबो गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई.  बंगला सील करने की खबर जब मीडिया कर्मियों तक पहुंची तो रेलवे प्रशासन हरकत में आया और बंगले का सील खोल दिया गया. हालांकि इस दौरान वहां मौजूद कर्मी से सवाल पूछा गया कि आखिर किसके आदेश पर बंगला को सील किया गया तो कर्मी बिना कुछ बताए वहां से भाग निकले.

इस मामले में डॉक्टर के पिता का बताना है कि रेलवे परिसर में लंबे समय से बंद स्विमिंग पुल को दो दिन पूर्व ही खोला गया था. सोमवार की शाम डीआरएम के परिवार के सदस्य स्नान कर रहे थे. इसी दौरान रेलवे के कांटेक्ट डॉक्टर शिवाशीष राय भी पहुंच गए. लेकिन स्विमिंग पुल पर तैनात कर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से मना किया. इस दौरान डॉक्टर और कर्मी के बीच कहा सुनी हो गई. इस घटना के बाद देर रात करीब 11 बजे डॉक्टर के बंगला को यह कहते हुए 13 जून को दिन के 12 तक खाली करने का आदेश जारी किया गया कि डॉक्टर शिवाशीष का कांटेक्ट 22 मई को ही समाप्त हो चुका है।और आज दोपहर बंगला को सील कर दिया गया.

जबकि घर के अंदर दो बुजुर्ग, डॉक्टर की पत्नी और दो बच्चे मौजूद थे. वहीं इस मामले पर डीआरएम आलोक अग्रवाल ने कहना है कि डॉक्टर का कांटेक्ट समाप्त था. जिस कारण डॉक्टर को बंगला खाली करने की नोटिस दी गई थी. हालांकि जब परिवार के लोग बंगला के अंदर थे तो उन्हें सील करने को लेकर किसी को भी ऐसा आदेश जारी नहीं किया गया है. संभव है मामला को हाईलाइट करने के लिए वह खुद ही सील कर हाय तौबा मचा रहे होंगे. हालांकि उन्होंने मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- neet.nta.nic.in NEET Result LIVE: नीट-यूजी का रिजल्ट जारी, 11.45 लाख बच्चे हुए पास, तमिलनाडु-आंध्र से टॉपर

 

Trending news