बेगूसराय में खुला गिरिराज अमर झटका मीट, BJP सांसद खुद कर रहे प्रचार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2121324

बेगूसराय में खुला गिरिराज अमर झटका मीट, BJP सांसद खुद कर रहे प्रचार

Giriraj Singh: बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र में एक झटका मीट की दुकान का प्रचार करते दिखे. इसको लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उन्होंने पोस्ट शेयर किया है.

गिरिराज अमर झटका मीट

बेगूसराय: Giriraj Singh: सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ट्वीट के बाद बेगूसराय का अमर झटका मीट दुकान सुर्खियों में आ गया है. दरअसल गिरिराज सिंह लगातार हलाल मीट नहीं खाने और हिंदू धर्म के मुताबिक झटका मीट खाने को लेकर बेगूसराय में प्रचार प्रसार कर रहे थे. जिसके बाद अब जिले के सिंघौल वार्ड में अमर झटका मीट दुकान खोला गया है जो गिरिराज सिंह के ट्वीट के बाद सुर्खियों में आ गया है. केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा हर धर्म की तरह हिंदुओं को भी हलाला छोड़ झटके की मटन खाने की अपील की है.

बेगूसराय के सिंघौल में एक हिन्दू दुकानदार अमर साह द्वारा अमर झटका मीट दुकान खुला है और अब उसका नाम गिरीराज अमर झटका मीट रखा गया है. इस दुकान पर हिन्दू समाज के लोगों की भीड़ भी काफी तादाद में उमरने लगी है. वहीं दुकान खुलने पर गिरिराज सिंह ने भी ट्वीट कर दुकानदार को एक तरफ बधाई दी. यह दुकान हिन्दुओं को झटका की ओर आकर्षित किया फिलहाल भले बीजेपी इस बहाने भी हिंदुओं को एक करने में जुटी हो लेकिन इतना तो तय है. ऐसी तस्वीरों ने एक बार फिर विपक्षों को बोलने का मौका दे दिया है.

दुकानदार अमर कुमार ने बताया कि वह हिंदुओं के लिए यह झटका दुकान खोला था. यहां पर गिरिराज सिंह भी 2 फरवरी को आए थे और हौसला अफजाई की थी. अब इसका नाम गिरिराज अमर झटका मीट रखा गया है. हिंदू धर्म में भी हलाल के बदले झटका का प्रचलन है. ऐसे में लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं स्थानीय लोगों ने कहा कि हिंदू प्रथा में झटका मीट प्रसिद्ध है. इसलिए यहां आस-पास के लोग इस दुकान पर खरीदारी करने पहुंचे हैं और मीट खरीदते हैं. ऐसे और दुकानों की बेगूसराय में जरूरत है जो धीरे-धीरे खोली जाएगी.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: NDA के आगे टिक नहीं पाए थे लालू यादव के महारथी, जानें जगदानंद-मीसा भारती कितने वोटों से हारे थे

Trending news